---Advertisement---

Bajaj cute re60 : बजाज कंपनी की तरफ से आ रही है न्यू कार

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Bajaj cute re60 : बजाज कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में उतरेगी अपनी बेहतरीन लुक वाली कार

Bajaj cute re60 : आज के समय में हर किसी के पास दो पहिया वाहन होता ही है और दो पहिया वाहन हर इंसान के जीवन में एक अहम भूमिका निभाता है क्योंकि हर एक इंसान को ट्रैवल करना पसंद होता है और दो पहिया वाहन उनके जीवन में बहुत अहम हो जाता है लेकिन बजाज कंपनी ने एक बार अपनी नई कर लॉन्च करने का फैसला किया है जिसमें वह एक फैमिली कर को बना रही है आपको बता दे कि यह कर बेहद खूबसूरत लुक में आने वाली है और भारतीय बाजार में हर किसी को पहली नजर में पसंद आने वाली है यह कर बेहद दमदार और काफी अच्छे फीचर्स के साथ ही ev वेरिएंट में लांच होने वाली है।

Bajaj cute re60 : अगर बजाज कंपनी के द्वारा लांच की जाने वाली कर की कीमत की बात करें तो यह कर आपको 264000 एक्स शोरूम प्राइस पर मिलने वाली है लेकिन यह कंपनी के द्वारा रिवील की गई ऑफिशियल कीमत नहीं है कंपनी ने अभी तक इस कर की कोई कीमत नहीं बताई है।

इसे भी पढ़े :-Yamaha XSR155 : दमदार लुक अच्छी माइलेज के साथ लांच होगी यामाहा XSR

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

बात करें अगर इस कर के इंजन के बारे में तो इस कर में आपको 216 सीसी का दमदार इंजन मिलने वाला है जो पेट्रोल वेरिएंट का रहने वाला है या इंजन आपको 13 पावर और 18 न्यूटन मीटर का टॉर्क देने वाला है बात करें इस कार्य की माइलेज की तो यह कर आपको 35 किलोमीटर से 45 किलोमीटर तक की माइलेज देने वाली है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment