---Advertisement---

Bhind Encroachment:पुलिस ने 30 लोगों पर किया मामला दर्ज,की पिटाई

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Bhind Encroachment: अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस को करना पड़ा हल्का बल प्रयोग, 30 लोगों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

Bhind Encroachment : भिंड जिले के रौन नगर परिषद क्षेत्र में शुक्रवार को नाले किनारे अतिक्रमण हटाने गई नगर परिषद टीम के साथ लोगों द्वारा विवाद के बाद पुलिस द्वारा उनपर हल्का बल प्रयोग भी किया गया। इसका वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि राजनीतिक विद्वेष के चलते काफी पुराने समय से बने पूर्व सरपंच के मकान को अतिक्रमण के नाम पर तोड़ा गया है। 

दरअसल शुक्रवार को रौन नगर परिषद में सड़क किनारे नाले निर्माण को लेकर नगर परिषद रौन की टीम पुलिस एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ रमेश त्यागी के मकान पर अतिक्रमण हटाने के लिए गई थी। जहां दो दर्जन से अधिक लोगों ने टीम के साथ धक्का मुक्की की।

इस विवाद के बाद पुलिस ने भी हल्का बल प्रयोग किया। बाद में नगर परिषद के कर्मचारी संतोष बघेल ने रौन थाने में रमेश त्यागी सहित 30 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने 20 ज्ञात एवं 10 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

वहीं मामले को राजनीतिक प्रतिशोध की कार्यवाही बताने पर नगर परिषद सीएमओ ने कहा कि नाला निर्माण के लिए स्वतः अतिक्रमण हटाने को लेकर मुनादी करवाई गई थी। लेकिन जब लोगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया तो नगर परिषद द्वारा कार्यवाही शुरू की गई। इसमें किसी व्यक्ति विशेष को टारगेट करने का आरोप पूरी तरह से गलत है।

संतोष सिंहारे, सीएमओ, नगरपरिषद रौन

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment