---Advertisement---

Bjp leaders murder:भाजपा नेता की गोली मारकर की हत्या

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Bjp leaders murder: इंदौर में युवा मोर्चा नगर उपाध्याय की गोली मारकर हत्या बाइक सवार बदमाशों ने दिया हत्या को अंजाम 

Bjp leaders murder: आर्थिक राजधानी इंदौर में बदमाशों के घोसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं जहां भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। भाजपा नेता की हत्या के बाद समर्थ कौन है आरोपियों के घर में आग लगा दी और गाड़ियों तोड़फोड़ कर आग के हवाले कर दिया घटना की जानकारी लगती बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच हत्या के बाद भाजपा के विधायक गोलू शुक्ला सहित तमाम कार्यकर्ता और नेता भी घटना स्थल पहुंचे।

Bjp leaders murder: थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया बताया कि भाजपा नेता. मोनू कल्याणे चिकन बाग स्थित चौराहे के पास खड़ा हुआ था तभी बाइक पर अर्जुन और पीयूष दोनो मोनू कल्याणे के पास पहुंचे सुबह रैली का समय क्या है पूछा और अर्जुन ने पीछे से पिस्तौल निकाल एक के बाद एक तीन फायर भाजपा नेता पर किए जा भाजपा नेता मोनू के सीने पर गोली लगने से घायल हो गया।

तत्काल स्थानीय लोग अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक डॉक्टर ने मोनू को मृत घोषित कर दिया था.. हत्याकांड के आक्रोश में सभासदों ने आरोपियों के घर में आग लगा दिया और गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर दी बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स को बुलाया गया है वही शाव को पीएम के लिए एमवाय भिजवा दिया है।

घटना की वजह…

भाजपा की नेता की हत्या करने वाले आरोपी अर्जुन और पीयूष पुरानी रंजीत के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया है बताया जा रहा है कि भाजपा नेता मोनू कल्याणें भगवा यात्रा निकलता है। और उसी की तैयारी कर रहा था लेकिन अर्जुन और पीयूष दोनों भाजपा नेता प्रतिस्पर्धा रखते थे । दोनों आरोपियों का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड है आरोपी की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच की 8 टीमे में और तीन थानों पुलिस तलाश कर रही है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment