जुर्म

भिंड में बीती शाम 14 माह की बच्चे के अपहरण से सनसनी, पुलिस की सक्रियता के चलते अपहरणकर्ता का बच्चे को छोड़कर भागे

12 घंटे बाद बच्चा सकुशल बरामद

भिंड में बीती शाम 14 माह की बच्चे के अपहरण से सनसनी, पुलिस की सक्रियता के चलते अपहरणकर्ता का बच्चे को छोड़कर भागे, 12 घंटे बाद बच्चा सकुशल बरामद।

 

भिंड के पड़रिया गांव में एक 14 माह के बच्चे देवांश का बीती रात अपहरण कर लिया गया था जिसको पुलिस की सक्रियता के चलते अपहरण को नाकाम कर बच्चे को सकुशल 12 घंटे बाद सुबह 5:00 बजे बरामद कर लिया है।

दरअसल भिंड जिले के मौ थाना अंतर्गत पड़रिया गांव के रहने वाले रतीराम प्रजापति का 14 माह का बेटा दिव्यांश बीती शाम 5:00 बजे गायब हो गया था। जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने जिलेभर का पुलिस फोर्स ओर अधिकारियों की टीम को पड़रिया गांव रवाना कर दिया।

और स्वयं भी गांव में पहुंच गए ओर अपह्रत बच्चे के लिए सर्च ऑपरेशन लांच किया गया जिसके तहत पूरे गांव और इलाके की नाकेबंदी कर घर-घर सर्च अभियान चलाया गया साथ ही आसपास के इलाके की भी सघन सर्चिंग की गई, पुलिस की कडी घेराबंदी के चलते आरोपी सुबह 5:00 बजे बच्चे को गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर खेतों में छोड़कर भाग गए।

पुलिस ने बच्चे को बरामद कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है और साइबर टीम और मुखबिरों की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है। वही बच्चे के सकुशल मिलने पर बच्चे के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस टीम और अधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए फूल मालाओं से स्वागत किया।

Desk

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker