---Advertisement---

Desi jugaad video : देसी जुगाड़ की मदद से बना डाला ट्रैक्टर

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Desi jugaad video : देसी जुगाड़ की मदद से घर पर ही बना डाला ट्रैक्टर देख कर लोग हुए हैरान कैसे कर डाला यह कारनामा

Desi jugaad video : सोशल मीडिया पर कई बार कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन आज एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं आपको बता दे कि इस देसी जुगाड़ की वीडियो में यह साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार एक व्यक्ति ने बस कुछ चंद सामान के साथ देसी जुगाड़ की मदद लेते हुए एक ट्रैक्टर बना डाला है वह भी बिना किसी खर्च के।

Desi jugaad video : सोशल मीडिया पर काफी तेजी से यह वीडियो अब वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नजर आ रहे हैं इसमें कई तरह के कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं लेकिन यह देसी जुगाड़ का वीडियो जो काफी अच्छा और किफायती माना जा रहा है और यह सब व्यक्ति की डांट देनी पड़ेगी कि इसने कितने अच्छे तरीके से मैच कुछ कबाड़ के समान को लेकर एक बेहतरीन ट्रैक्टर बना डाला है।

इसे भी पढ़ें : भारत सरकार द्वारा निकाली गई नई योजना अब फ्री मिलेगी साइकिल मनरेगा के किसानों को

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

देसी जुगाड़ का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है आपको बता दे क्या यूट्यूब पर अपलोड किया गया है जो कि अब तक मिलियन से भी उसमें जा चुका है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं अगर आपको भी इस वीडियो को देखना है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके वीडियो देख सकते हैं।

https://youtube.com/shorts/hfN79QwpjFQ?feature=shared

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment