---Advertisement---

Desi jugaad video : एक और देसी जुगाड़ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Desi jugaad video : एक और देसी जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वह वायरल बड़ी आसानी से खेतों में डाली जा रही खाद

Desi jugaad video : आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के देसी जुगाड़ की वीडियो देखने को मिल जाते हैं लेकिन आज एक ऐसा देसी जुगाड़ का वीडियो देखने को मिल रहा है जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं आपको बता दे कि यह व्यक्ति देसी जुगाड़ की मदद से कैसी गाड़ी बना लिया है जिसकी मदद से खेतों में आसानी के साथ बी हो सकता है आपको बता दे किस तरह का देसी जुगाड़ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरस होता है और लोगों को काफी पसंद भी आता है।

Desi jugaad video : इस देसी जुगाड़ की वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं किस प्रकार इस व्यक्ति ने कबाड़ से सामान को उठाकर एक तीन पहिए की गाड़ी बना ली है और इसकी मदद से वह कितनी आसानी के साथ खेतों में बीज और खाद को डाल पा रहा है और यह है काफी अच्छा देसी जुगाड़ है और इस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है जो काफी अलग और अच्छी है।

इसे भी पढ़े :-pension scheme : केंद्र सरकार का आया बड़ा फैसला अब नियमित वेतन का 50% मिलेगी पेंशन

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

अगर आपको भी कृषि से संबंधित देसी जुगाड़ पसंद है तो आप हमें फॉलो कर सकते हैं इस तरह के देसी जुगाड़ के वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं लेकिन हम आपके लिए कृषि से संबंधित देसी जुगाड़ ढूंढ कर लाते हैं इसलिए आप हमें फॉलो जरूर करें ताकि आपको भी इस तरह के देसी जुगाड़ वीडियो देखने को मिलते रहे।

https://youtube.com/shorts/DQs0bXLhzyM?feature=shared

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment