---Advertisement---

Desi jugaad video : एक और देसी जुगाड़ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Desi jugaad video : खेत की मिट्टी में पलाऊ करने के लिए किसान भाई ने बना डाला देसी जुगाड़ एक ही झटके में मिट्टी को कर देता है चूर-चूर

Desi jugaad video : सोशल मीडिया पर एक बार फिर कृषि से जुड़ा हुआ वीडियो वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है आपको बता दे की है वीडियो काफी लोकप्रिय हो चुका है इसमें एक किसान भाई ने ऐसा देसी जुगाड़ बनाया है जिसकी मदद से बड़ी आसानी के साथ खेतों को पलाऊ किया जा रहा है और यह छोटा सा यंत्र है जिसकी मदद से यह किसान भाई बड़ी आसानी के साथ यह कार्य कर पा रहा है।

Desi jugaad video : इस देसी जुगाड़ में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि किस प्रकार एक व्यक्ति ने नीचे की तरफ गोल-गोल रोड के सरे लगाकर रखा हुआ है इसके बाद उसमें एक मोटर को जोड़ दिया है ऊपर की तरफ हैंडल बना हुआ है जब भी वह एक्सीलेटर देता है इसके बाद मोटर तेजी से घूमता है और मिट्टी उलट-पुलट हो जाती है यह काफी अच्छा और देसी जुगाड़ है।

इसे भी पढ़े :-free solar Yojana : फ्री सोलर योजना के तहत 90% तक मिल रही सब्सिडी आप भी कर सकते हैं आवेदन

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

इस देसी जुगाड़ को आप भी अपने घर पर बना सकते हैं और आपको बता दे कि देसी जुगाड़ से जुड़ा पूरा वीडियो नीचे दिए गए लिंक पर है जहां से आप क्लिक करके इस वीडियो को देख सकते हैं।

https://youtube.com/shorts/FLuz-l1ALsE?feature=shared

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment