---Advertisement---

Divorce on road:बीच सड़क पर आबिद ने सना से कहा तलाक तलाक

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---

Divorce on road :बीवी दहेज में 2 लाख रुपए नहीं लाई तो सड़क पर तलाक दे गया सौहर।

Divorce on road: ट्रिपल तलाक गैरकानूनी है। लेकिन फिर भी ट्रिपल तलाक के लगातार मामले सामने आ रहे। ऐसा ही मामला ग्वालियर में भी सामने आया। जहां दहेज में 2 लाख नहीं मिलने से खपा शौहर बीच सड़क पर तलाक तलाक तलाक बोलकर नाता तोड़ लिया। शौहर की इस हरकत से दुखी होकर सना खान एसपी ऑफिस पहुंची।

सना खान ने अधिकारियों से गुहार लगाई है कि उसका पति दहेज का लालची है। उसने हमारा जीवन बर्बाद कर दिया। शौहर और उसके परिजनों को जेल भेजा जाए। सना खान की गोद में 2 साल का मासूम बेटा था,जिसको लेकर वह एसपी ऑफिस पहुंची थी। जहां अधिकारियों से रो-रो कर सना खान ने रो-रो कर अधिकारियों को आपबीती सुनाई।

Divorce on road: सना खान का निकाह 3 साल पहले बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के गुरु नानक इलाके में रहने वाले आबिद खान से हुआ था। सना खान के परिवार की जितनी हैसियत थी। उतना दहेज उतना दहेज दिया था। लेकिन अब आबिद खान और उसके घर वाले गाड़ी खरीदना चाहते हैं।

उसके लिए सना खान अपने घर से 2 लाख रुपए लेकर आए। जब वह पैसे नहीं लेकर आई तो उसको लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। आबिद ने उसको घर से निकाल दिया और बीच सड़क पर तलाक तलाक तलाक कहकर उसे छोड़ दिया है।

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आबिद खान के खिलाफ महिला थाने में प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा तीन तलाक कानून के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़े :-Shivraj singh:सीएम के इस्तीफा के बाद अब कौन होगा बुधनी का वारिस

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment