---Advertisement---

Drug mafiya:ट्रेन से लेकर आ रहा था 1200 नशीली सिरप,पुलिस ने पकड़ा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Drug mafiya: ट्रेन में भोपाल से शहड़ोल नशे का जखीरा लेकर आ रहे नशे के सौदागर को शहड़ोल पुलिस ने पकड़ा

Drug mafiya: भोपाल से शहडोल नशे के सामानों की सप्लाई हो रही है। पुलिस की सख्ती के बाद भी तस्कर बेखौफ होकर ट्रेन से नशे के सामानों की तस्करी कर रहे हैं। ताजा मामला शहड़ोल से सामने आया है , जंहा भोपाल से शहड़ोल की ओर आ रही ट्रेन में प्रतिबंधित नशीली दवाओं का तस्करी कर रहे शातिर बदमास तस्कर को जिले की कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर आरपीएफ आफिस के पास पकड़ा, पकडा तस्कर के पास से 12 सौ नाशली इंजेक्शन जप्त के कार्यवाही की गई है।  

 शहड़ोल जिले की कोतवाली पुलिस ने नशे का कारोबार करने वाले शहड़ोल के वार्ड नं 15 मोदी नगर के रहने वाले शातिर बदमाश असद हमद पिता आसिफ अली को घेराबंदी कर आरपीएफ थाने के पास से पकड़ा है।

पकडा शातिर बदमाश भोपाल से शहड़ोल की ओर आ रही ट्रेन में नशे की सामग्री लेकर शहड़ोल स्टेशन से बाहर आ रहा था, पकड़े गए नशे के सौदागर के पास से कोतवाली पुलिस ने 12 सौ नग नाशली दवाए जप्त कर धारा 8,21 मध्यप्रदेश ड्रग कंट्रोल एक्ट 5/13 के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार किया है।

 इस पूरे मामले में शहड़ोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि भोपाल से ट्रेन के माध्यम से शहड़ोल नशे का जखीरा लेकर आने की सूचना मिली थी ,जिस पुलिस की विशेष टीम साइबर की टीम व कोतवाली पुलिस ने घेरबांदी कर उसे पकड़ लिया, जो की शहड़ोल में सप्लाई करने के फिराक में था, जिस पर कर्यवाही की गई है।

इसे भी पढ़े :-National news : सरकार की नई योजना ₹500 प्रति माह मिलेगा महिलाओं को

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment