---Advertisement---

Electricity Meter Reader : मीटर रीडर के पदों के लिए निकली वैकेंसी

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Electricity Meter Reader : बिजली विभाग में निकली नई भर्ती योग्यता आठवीं पास 200400 पदों पर निकाली नई भर्ती

Electricity Meter Reader : आपको बता दे की बिजली विभाग की तरफ से ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है जिसमें मीटर रीडर के पदों के लिए नई वैकेंसी निकल दी गई है आपको बता दे कि इसके लिए मात्र आठवीं पास योग्यता मांगी गई है और जिसकी बेसिक सैलरी 19500 रहने वाली है अगर आप भी इस पद के लिए उम्मीदवार है तो आप इसमें जरूर आवेदन करे।

Electricity Meter Reader : बिजली विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर इलेक्ट्रिसिटी मीटर रीडर के लिए 24 शॉप पदों पर निकली आधिकारिक भारती रिक्त पदों को भर जाना है आपको बता दे कि चुप व्यक्तियों से इसके लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं और आपको बता दें कि भारती से संबंधित आपको सारी डिटेल आगे देखने को मिल जाएगी।

Electricity Meter Reader : अगर हम ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने की तिथि की बात करें तो आपको बता दे की 17 अगस्त से बिजली विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और अपना फॉर्म सबमिट कर सकते हैं और आपको बता दे की अंतिम तिथि के बाद आपका किसी भी प्रकार का आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा इसलिए आपको तिथि के अंदर ही आवेदन भरना होगा।

इसी के साथ-साथ अगर हम आई सीमा की बात करें तो आपको बता दे कि इसके लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष तक रखी गई है मतलब आपकी उम्र 18 वर्ष होनी चाहिए तभी आप इसके लिए उम्मीदवार हो सकते हैं और अधिकतम आयु की बात करें तो आपको बता दें कि इसके लिए 32 वर्ष तक अधिकतम आयु रखी गई है और आई की गणना दिए गए नोटिफिकेशन कैटेट के आधार पर की जाएगी।

इसी के साथ-साथ आपको बता दे की आयु को प्रमाणित करने के लिए आपके पास आपका जन्म प्रमाण पत्र या आपके पास बोर्ड एग्जाम पास सर्टिफिकेट होना बेहद जरूरी है और आपको बता दे कि इसके लिए आपको दसवीं एवं 12वीं पास योग्यता मांगी गई है और इसके अलावा अगर आपको विस्तृत जानकारी चाहिए तो आप बिजली विभाग के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी ले सकते हैं।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment