खेल

Match :भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे का दूसरा मुकाबला live

211 रन में सिमट गई इंडिया अभी दक्षिण अफ्रीका की परी बाकी

  1. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार (19 दिसंबर) को खेला जा रहा है। गकबेराह के सेंट जॉर्ज पार्क में दोनों टीमें आमने-सामने हैं। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। भारतीय टीम 46.2 ओवर में 211 रन पर सिमट गई। दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 212 रन का लक्ष्य मिला है।

Chudi box design : चूड़ी के लिए बहुत ही शानदार चूड़ी बॉक्स के डिजाइन है

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका ने 211 रन पर समेट दिया। आवेश खान के रूप में टीम इंडिया को 10वां झटका लगा। वह नौ गेंद पर नौ रन बनाकर रन आउट हुए। भारत ने 46.2 ओवर में 211 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत के लिए साई सुदर्शन ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए। कप्तान केएल राहुल ने 56 रन की पारी खेली। अर्शदीप सिंह ने 18 रन बनाए। रिंकू सिंह अपने डेब्यू वनडे में 17 रन ही बना सके। संजू सैमसन 10 और तिलक वर्मा 10 रन बनाकर आउट हुए। आवेश खान ने नौ, अक्षर पटेल ने सात, ऋतुराज

 

IPL 2024 auction : पेट कमेंट्स पर हुई आईपीएल में पैसों की बौछार

गायकवाड़ चार और कुलदीप यादव एक रन बनाकर आउट हुए। मुकेश कुमार ने नाबाद चार रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका के लिए नंद्रे बर्गर ने तीन विकेट लिए। ब्यूरेन हेंड्रिक्स और केशव महाराज को दो-दो सफलता मिली। लिजाद विलियम्सन और एडेन मार्करम ने एक-एक विकेट लिए।

Editor

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker