---Advertisement---

Sidhi news:सोयाबीन एमएसपी 6000 करने की मांग को लेकर सीधी में किसानों ने ट्रैक्टर लेकर भरी हुंकार

Abhinay Shukla

By Abhinay Shukla

Published on:

---Advertisement---

Sidhi news:कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष रहे मौजूद

संवाददाता -: अविनय शुक्ला

Sidhi news:पूरे मध्यप्रदेश में आज कांग्रेस पार्टी ने किसानों के साथ मिलकर किसान न्याय यात्रा व विशाल ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया। इसी कड़ी में सीधी मे भी इस यात्रा की सीधी में जिम्मेदारी कांग्रेस नेत्री कविता पांडे को दी गई है। सीधी के जमोड़ी तोरण द्वार से विशाल ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व कविता पांडे व कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष ज्ञान सिँह ने किया साथ ही एमपी के मोहन सरकार को चुनौती भी दी।

Sidhi news:सीधी में किसान न्याय यात्रा रैली की शुरुआत और जमोड़ी तोरण द्वार से की गई लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें कलेक्ट्रेट पहुंचने से पहले ही कलेक्ट्रेट चौराहे पर रोक लिया। पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए बैरिकेडिंग की थी। हालांकि विशाल ट्रैक्टर रैली में सीधी और आसपास के इलाकों से बड़ी संख्या में किसान अपने ट्रैक्टर लेकर सम्मिलित भी हुए थे।

किसानों के लिए जो करना पड़ेगा वे करेंगे

Sidhi news:इस ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व कर रहे ज्ञान सिँह ने बताया कि सोयाबीन की एमएसपी 6000 रुपए प्रति क्विंटल करने की मांग पूरे प्रदेश में किसान कर रहे हैं। लेकिन एमपी मे मोहन यादव सरकार उनकी मांग को नजर अंदाज कर रही है। किसानों के लिए हमें जो करना पड़ेगा हम करेंगे और प्रशासन चाहे हमें जितना रोकना चाहे लेकिन हम रुकेंगे नहीं।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---

Leave a Comment