---Advertisement---

Gun shot:संपत्ति के लिए अपने बाप पर चला दी बेटे ने गोली

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Gun shot : ग्वालियर मातपिता की संपत्ति हथियाने के लिए एक कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग पिता पर फायरिंग कर दी। पेट में गोली लगने से बुजुर्ग रमेश पांडे घायल हुए हैं। उन्हें गंभीर हालत में ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। आरोपी रामकुमार पांडे मौके से कट्टे सहित फरार हो गया। दरअसल रमेश पांडे चीनौर में रहते हैं जहां उनकी कुछ जमीन है।

Gun shot : उनके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा रामकिशोर और छोटे बेटे रामकुमार के बीच संपत्ति का बंटवारा करने के मकसद से उन्होंने अपनी जमीन के तीन हिस्से किए थे। एक हिस्सा रमेश पांडे ने अपने और अपनी पत्नी के नाम रखा ।बाकी बचे हिस्से को दोनों भाइयों में विभक्त कर दिया। लेकिन छोटा अविवाहित बेटा रामकुमार माता-पिता पर उनके हिस्से की जमीन को भी अपने नाम कराना चाह रहा था।

जबकि पिता रमेश पांडे ऐसा करना नहीं चाह रहे थे। दोपहर को जब रमेश पांडे अपने खेत पर थे। तभी रामकुमार कट्टा लेकर उनके पास पहुंच गया और उन्हें धमकाने लगा कि यदि उन्होंने अपनी जमीन को उसके नाम नहीं की तो वह उन्हें गोली मार देगा।

रमेश पांडे ने इसका विरोध किया तो रामकुमार ने उन पर फायर कर दिया। गोली लगने से रमेश पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात के बाद कलयुगी बेटा मौके से फरार हो गया। रमेश पांडे की पत्नी और बड़े बेटे ने किसी तरह उन्हें चिकित्सा केंद्र पहुंचाया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें तुरंत ही ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

जहां रमेश पांडे का इलाज चल रहा है पुलिस का कहना है कि आरोपी रामकुमार पांडे फिलहाल फरार है उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

निरंजन शर्मा,एडिशनल एसपी,ग्वालियर

इसे भी पढ़े :-Maut ki gadi:यमराज को लोगों ने देखा,एक की हुई मौत 5 घायल

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment