---Advertisement---

Gwalior crime:स्टेट जीएसटी डिप्टी कमिश्नर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Gwalior crime : मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां स्टेट जीएसटी डिप्टी कमिश्नर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। एसपी ऑफिस के सामने कार में उनकी डेड बॉडी मिली,मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने सीपीआर देने की कोशिश की, लेकिन कोई असर नहीं हुआ।

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया,अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत हुई है या हत्या के अलावा भी कोई कारण रहा है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Gwalior crime : दरअसल ग्वालियर के एसपी ऑफिस के ठीक सामने कार में स्टेट टैक्स जीएसटी डिप्टी कमिश्नर रोहित गिरवाल की डेड बॉडी मिली है। संदेह होने पर पुलिसकर्मियों ने कार को खोला तो उनके होश उड़ गए। पुलिसकर्मी ने सीपीआर देने की कोशिश की, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ।सूचना मिलते ही स्टेट GST विभाग के अधिकारी और परिजन मौके पर पहुंचे। डॉयल 100 की मदद से हॉस्पिटल ले जाया गया है।

जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है।हैरानी की बात यह भी है कि डिपार्टमेंट के लोगो ने रोहित गिरवाल के चेहरे को देख हैरानी जताई और पुलिस को बताया कि उनका चेहरा काला पड़ चुका था।

ऐसे में जीएसटी कमिश्नर की हत्या हुई है या फिर अन्य किसी कारण से उनकी मौत हुई है। इसकी जांच की जा रही है,फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 षियाज केएम,ASP, ग्वालियर

इसे भी पढ़े :-Indor crime:1 साल बाद मिला न्याय दर्ज हुई हत्या की एफ आई आर

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment