---Advertisement---

Hand breslet: ₹3200 का मिल रहा है शानदार हैंड ब्रेसलेट

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Hand breslet: महिलाओं के 16 श्रृंगार के बाद भी कई ऐसे गहने हैं जो की महिलाएं अब पहनकर और भी अधिक खूबसूरत दिखाई देती हैं। लेकिन उसके अलावा पुरुष भी इस गहन का उपयोग करते हैं और वह भी काफी हैंडसम दिखाई देते हैं।

लेटेस्ट ट्रेंडिंग रूप में चलने वाले इस गहने का नाम हैंड ब्रेसलेट है। जहां हाथों में यह पहना जाता है हालांकि यह सोने, चांदी, प्लैटिनम से लेकर अन्य धातुओं में भी यह आसानी से मिल जाता है। सबसे अच्छी बात यह है कि इस ब्रेसलेट को महिला और पुरुष दोनों पहन सकते हैं।  इसके अलावा अगर आप शादीशुदा हैं तो भी इसे पहन सकते हैं और अगर आप शादीशुदा नहीं है कुंवारे हैं तो भी इसे पहनकर बेहद खूबसूरत दिखाई दे सकते हैं।

Hand breslet इसलिए आज हम आपको सोने जैसे दिखने वाले इस रोल्ड गोल्ड के हैंड ब्रेसलेट की डिजाइन को दिखाने वाले हैं जो काफी खूबसूरत होने वाली है यह आपको अमेजॉन से लेकर फ्लिपकार्ट में भी आसानी से मिल जाएगी इसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म के माध्यम से आर्डर कर सकते हैं।

इस ब्रेसलेट (Hand breslet) की खास बात यह है कि यह चैन डिजाइन की होता है जो आपके हाथों में आकर्षण तो होता ही है साथ ही साथ यह करता नहीं है। जिसकी वजह से इसके स्मूथ होने की वजह से इसे ज्यादा लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है इस लड़के व लड़की दोनों पहन सकते हैं।

बात करें अगर इसके कीमत की तो इसकी कीमत काफी आकर्षक होने वाली है इसे अगर आप अपना बनाना चाहते हैं तो सोने के आभूषण अगर इसे आप बनवाएंगे तो यह काम से कम आपको 55000 रुपए के आसपास मिलने वाला है।

लेकिन अगर आप इसे रोल्ड गोल्ड में बनवाना चाहते हैं और मार्केट से ऑनलाइन परचेज करना चाहते हैं तो यह आपको महज ₹3200 की कीमत पर यह मिल जाएगा साथ ही साथ आपको इसमें 2 साल की वारंटी भी मिल जाएगी जहां 2 साल तक इस रंग न जाने के लिए इस प्रकार से डिजाइन किया गया है।

इसे भी पढ़े :-Road accident:बनियाडोल के पास लग्जरी बस और बोलेरो की हुई टक्कर,13 घायल

हमारे यूट्यूब चैनल मे खबर को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :-https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment