---Advertisement---

Hero Splendor Plus : सबके दिलों की धड़कन हीरो स्प्लेंडर आ रही न्यू लुक में

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Hero Splendor Plus : 25 सालों का दबदबा अभी भी जारी हीरो स्प्लेंडर प्लस आ रही एक नए लुक नए फीचर के साथ जो करेगी एक बार फिर भारतीय बाजार में राज।

Hero Splendor Plus : हीरो स्प्लेंडर प्लस एक बहुत दमदार और टिकाऊ गाड़ी मानी जाती है यह कम कीमत पर अपने तगड़े फीचर्स और बेहतरीन लुक के लिए जानी जाती है यह गाड़ी ज्यादातर भारतीय ग्रामीण क्षेत्रों में लोकप्रिय है क्योंकि यह ग्रामीण क्षेत्र के लिए बनाई गई सबसे बेहतरीन और सबसे मजबूत गाड़ी है आज भी इस गाड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है।

 

इसे भी पढ़े :-printed saree design : एक्ट्रेस तक को पसंद है यह खूबसूरत प्रिंटेड साड़ी

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

आई बात करते हैं इस गाड़ी में कौन सा इंजन दिया गया है तो इस गाड़ी में आपको 97 सीसी का सिंगल सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाता है जो बेहद पावरफुल इंजन होता है इस गाड़ी में आपको ड्रम ब्रेक देखने को मिल जाता है और इसके अलावा यह बाइक का इंजन 8000 आरपीएम पर 7.2 भाप की पावर जेनरेट करता है और वही 6000 आरपीएम का टॉर्क जनरेट करके दे देता है। वही इस गाड़ी की टॉप अप स्पीड की बात करें तो वह 100 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसके अलावा इस गाड़ी में आपको चार स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स देखने को मिल जाता है आपको इस गाड़ी में छह अलग-अलग वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं और इस गाड़ी की फ्यूल कैपेसिटी की बात की जाए तो वह 11 लीटर है।

वहीं अगर इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो इस गाड़ी की 70000 रुपए एक्स शोरूम प्राइस है और यह अलग-अलग जगह पर अलग-अलग कीमत पर मिल रही है क्योंकि हर जगह का टैक्स अलग होता है आरटीओ टैक्स जीएसटी मिलकर इसकी कीमत बढ़ जाती है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment