---Advertisement---

Hero Splendor Plus : एक नए लुक और नए फीचर्स के साथ स्प्लेंडर प्लस

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Hero Splendor Plus Bike : हीरो कंपनी ने अपनी स्प्लेंडर को किया अपडेट देख कर लोग हुए हैरान

Hero Splendor Plus Bike: हीरो कंपनी ने एक बार फिर अपनी हीरो स्प्लेंडर प्लस को अपग्रेड कर दिया है आपको बता दे कि इस बार इसमें बहुत बड़ा बदलाव किया गया है कि इसमें इस गाड़ी को इस बार अपाचे के लोक में लॉन्च करने वाले हैं आपको बता दे की काफी सालों से भारतीय जेलों की धड़कन बन चुकी है हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक हर किसी के पास यह बाइक होती ही है इसे भेज हीरो कंपनी ने इस बाइक को अपडेट कर दिया है इसमें एक नया इंजन दिया गया है इसके लोक को अपाचे जैसा लुक बना दिया गया है।

 

Hero Splendor Plus Bike : वहीं अगर गाड़ी के इंजन की बात करें तो इस गाड़ी में आपको संतान ने सीसी का एक पावरफुल इंजन मिलने वाला है और यह इंजन आपको 80 से लेकर 85 किलोमीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है। वहीं अगर इस इंजन के पावर की बात करें तो यह इंजन आपको 8 भाप की पावर और 8000 आरपीएम तक का टॉक दे देता है।

इसे भी पढ़े :-Mangalsutra design : लेटेस्ट मंगलसूत्र की डिजाइन आपको पसंद आएंगे

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

अगर हम इस गाड़ी की प्राइस की बात करें तो अभी तक इस गाड़ी का प्राइस को ऑफीशियली अलाउंस नहीं किया गया है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि गिफ्ट प्राइस में अब तक की स्प्लेंडर प्लस आ रही थी इस प्राइस में इस गाड़ी को भी लॉन्च किया जाएगा।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment