---Advertisement---

Hospital crime:मां की मौत के बाद आखिरी निशानी भी ले गए बदमाश

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---

Hospital crime : मां की मौत के बाद आखिरी निशानी भी ले गए बदमाश।

संजय गांधी अस्पताल में बेटे ने लगाया कर्मचारियो पर गंभीर आरोप

पीएम के बाद गले से सोने की लॉकेट और पायल गायब.

Hospital crime: एमपी के रीवा जिले मे विंध्य के सबसे बड़े 800 बिस्तर वाले संजय गांधी अस्पताल के इस समय कारनामे आए दिन उजागर होते रहते है. जहा शनिवार को एक मामला सामने निकलकर आया है जिसमे अस्पताल में भर्ती एक बुजुर्ग महिला की मौत के बाद उसके शव को मर्चुरी में रखवाया गया है। वही जिसके बाद उसके गले से सोने की लॉकेट और पैरो से चांदी की पायल चोरी हो गई।

वही इस घटना के बाद अस्पताल में मौजूद मृतिका के बेटे ने मर्चुरी विभाग में पदस्थ कर्मचारियो पर चोरी के आरोप भी लगाए हैं। जहा अब बेटे का कहना है की उसके मां के गले की लॉकिट और पैरो की पायल ही उनके लिए मां की आखिरी निशानी है और वह उसे वापस पाना चाहते है।

Hospital crime: बृद्ध महिला ने खाया था जहर,अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई मौत

दरअसल यह पूरा मामला रीवा जिले के रायपुर करचुलियान थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गुड़गांव निवासी शिवमूर्ति प्रसाद पटेल के पिता ब्रजभान पटेल की मौत बीते कई वर्ष पूर्व हो चुकी थी इसके बाद से उसकी 70 वर्षीय मां कौशल्या देवी पटेल की मानसिक स्थिति खराब हो गई है। जहा हाल ही में बीते दिनो कौशल्या देवी ने किसी कारणवश जहर का सेवन कर लिया इसके बाद गम्भीर हालत में उसके बेटो ने उसे रीवा के संजयगांधी अस्पताल में भर्ती करवाया था जहां उपचार के दौरान शुक्रवार की रात कौशल्या देवी की मौत हो गई है।

जहा अब मौत के बाद ही मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया था। वही अस्पताल में उस्पथित मृतिका के बेटे ने गंभीर आरोप लगाया गया है। जहा मृतिका के बेटे शिवमूर्ति प्रसाद पटेल का कहना है की मां की मौत के बाद पोस्टमार्टम से पहले उसके गले में एक सोने की लॉकेट और पैरो में चांदी की पायल पहने हुई थी. जहा वह उसे उतारना चाहते थे लेकीन शव गृह के कर्मचारियो ने उन्हे ऐसा करने से मना कर दिया.

वही शनिवार की सुबह पोस्टमॉर्टम होने के बाद जब उन्होने मां के शव को देखा तो उसके गले से लॉकेट और पैरो से चांदी की पायल गायब कर दी गई थी. जहा अब बेटो का कहना था की चोरी गए जेवर मां के आखिरी निशानी थी जिसे वह वापस पाना चाहते है. वही बेटो का कहना है की ऐसे समय में वह शिकायत कैसे करें.

Hospital crime: अस्पताल अधीक्षक ने कहा होगी अब इस घटना की जांच

वही अब इस पूरे मामले पर संजय गांधी अस्पताल के अधीक्षक राहुल मिश्रा का कहना है की इस मामले को संज्ञान में आया है अस्पताल की चौकी और मर्चुरी में जो भी स्वीपर रहते है उनसे घटना के बारे में पूछताछ की गई. वही मृतिका के परिजनो ने अस्पताल में लगे CCTV कैमरे की फूटेज को देखा है उससे प्रथम दृष्टया एसा प्रतीत होता है की कोई घटना हुई ही नही न तो मृतिका के शरीर में कोई जेवर थे और न ही कोई उसे निकाल रहा है परिजनो ने पुलिस चौकी में भी अभी तक कोई शिकायत दर्ज नही कराई है

प्रोटोकॉल के तहत शव गृह में जानें से पहले सभी गहने व अन्य जेवरात उतारे जाते है

इसके अलावा अस्पताल के अधीक्षक ने यह भी कहा है की मृतका का शव परिजनो के सुपुर्द कर दिया गया है जिसे लेकर वह जा चुके है. वही ऐसा लगता है की परिजनो को ही कुछ भ्रम हुआ है. जहा शव से जेवर उतारने का एक पूरा प्रोटोकॉल है जिसके बाद ही शव मर्चुरी के अंदर शिफ्ट किया जाता है फूटेज की जांच की जाएगी, उसमें अगर घटना होती दिख रही है तो कड़ी कर्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़े :-Gwalior news:गजब का शहर सड़क पर ही पी रहे हैं शराब

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment