---Advertisement---

house fire:घर मे लगी आग,पिता सहित 2 बेटियों की हुई मौत

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---

house fire: एमपी के ग्वालियर में एक तीन मंजिला मकान में अचानक भीषण आग लग गई, जिसकी वजह से घर के अंदर सो रहे पिता और दो बेटियों की दम घुटने से मौत हो गई है।

house fire: हलाकि आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़िया पहुंची जिसने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया। वही मकान के अंदर पिता और दो बेटियों के लाश को मकान की दीवाल को तोड़कर बाहर निकाला गया जिन्हे पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।

दरअसल एमपी के ग्वालियर शहर के बहोड़ापुर थाना इलाके के कैलाश नगर में स्थित एक तीन मंजिला मकान में आग लग गई थी। मिली जानकारी के अनुसार यह मकान जिस मकान में आग लगी हुई थी। उसी घर में नीचे वाले फ्लोर पर ड्राई फ्रूट का गोदाम भी बना हुआ था, जिसके चलते आज और भीषण हो गई। वही अब जिसे लगभग 8 गाड़ी पानी डाल कर आग पर काबू पाया गया।

house fire: साथ ही घटना के समय घर के अंदर पिता विजय गुप्ता और दो बेटी यशिका 14 और आइश्का 17 साल के थे उस समय सो रहे थे जिनकी दम घुटने से मौत हो गई। तो वहीं मृतक की पत्नी और बेटा अपनी नानी के यहां थे, जहा मौके पर पहुंची जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम व पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम हाउस भेज जांच पड़ताल शुरू कर दी।

यह घटना आज सुबह लगभग 4 बजे के आसपास की है, और आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है हालांकि अब इस पूरे घटना को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस जांच कर रही है।

इसे भी पढ़े :-The woman created a ruckus:पुलिस ने नहीं लिखी fir तो किया थाने के बाहर हंगामा

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment