---Advertisement---

बंदूक लेकर आया पति अस्पताल कहा करो मेरी पत्नी का इलाज

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Husband brought gun to hospital: पत्नी का बेहतर इलाज करने के लिए पति ने ड्यूटी पर उपस्थित डॉक्टर से गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं मरीज़ परिजन घर जाकर बंदूक ले आया और अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया।

Husband brought gun to hospital: बंदूक लाने व ले जाने का घटनाक्रम अस्पताल के सुलभ कंपलेक्स पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। मरीज परिजन के बंदूक लाने व ले जाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद अंबाह हास्पीटल के सभी चिकित्सक एकत्रित होकर पुलिस के पास पहुंचे।

पुलिस ने चिकित्सक प्रदीप कपासिया की शिकायत पर आरोपी संतोष तोमर के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा , गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। इस बीच संतोष तोमर अपनी पत्नी खुशबू तोमर को अन्य स्थान पर इलाज करने के लिए जबरदस्ती से रेफर करा कर ले गया।

Husband brought gun to hospital: मुरैना जिले के अंबाह तहसील मुख्यालय पर संचालित शासकीय सिविल अस्पताल में आज सुबह संतोष तोमर अपनी पत्नी खुशबू तोमर के पेट दर्द का इलाज कराने के लिए लाया था। आकस्मिक ड्यूटी पर उपस्थित चिकित्सक दीपक सिलावट ने मरीज का इलाज प्रारंभ कर दिया। लगभग 15 मिनट बाद डॉक्टर दीपक सिलावट की ड्यूटी समाप्त हो गई। उनके स्थान पर डॉक्टर प्रदीप कपासिया ड्यूटी के लिए आए ।

Husband brought gun to hospital: इसी समय मरीज खुशबू तोमर के पति संतोष तोमर ने डॉक्टर प्रदीप कपासिया से गाली गलौज कर अभद्रता कर दी । जब संतोष को रोकने की कोशिश की तो वह कुछ देर में घर से बंदूक भी ले आया। मरीज परिजन ने बंदूक के साथ अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। जिससे लोग दहशत में आ गए कि कहीं संतोष तोमर गोली ने चला दे।

इसी दौरान संतोष तोमर अपनी पत्नी को अन्य स्थान पर इलाज करने के लिए जबरदस्ती से रेफर करा कर ले गया। वह जाते-जाते डॉक्टर को धमकी भी दे गया। अस्पताल से निकलने के दौरान संतोष तोमर ने एक लग्जरी वाहन में अपनी बंदूक को रख दिया। यह दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया।अंबाह सिविल अस्पताल में सुबह हुई इस घटना के बाद सभी चिकित्सक एकत्रित होकर पुलिस थाना पहुंचे ।

वहां डॉक्टर प्रदीप कपासिया की शिकायत पर संतोष तोमर के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़े :-T20 world cup:विश्व कप की ट्रॉफी उठाकर मनाया कैलाश विजयवर्गीय ने जश्न

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment