---Advertisement---

Latest blouse design : तमन्ना भाटिया की फेवरेट ब्लाउज डिजाइन

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Latest blouse design : अगर आप भी तमन्ना भाटिया की तरह दिखना चाहती है तो इस डिजाइन के ब्लाउज को करें ट्राई आप लगेगी बेहद खूबसूरत।

Latest blouse design : आज हम आपके लिए ऐसी ब्लाउज की डिजाइन को दिखाने जा रहे हैं जिसे एक्ट्रेस पहनना पसंद करती हैं महिलाएं ब्लाउज की डिजाइन कई तरह का पहनना पसंद करती है कई महिलाएं तो अपने हिसाब से ब्लाउज को डिजाइन करवाती है ब्लाउज एक ऐसा आउटफिट होता है जो साड़ी के साथ बेहद लाजवाब लगता है कई महिलाएं तो ब्लाउज को कई अलग-अलग ड्रेस के साथ करी करना पसंद करती है इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए खास डिजाइन के ब्लाउज लेकर आ गए हैं।

Latest blouse design : आप इस फोटो में देख पा रहे होंगे की तमन्ना भाटिया ने कितनी खूबसूरत डिजाइन के ब्लाउज को पहने हुई है यह बटरफ्लाई का डिजाइन बेहद शानदार लगते हैं अगर आप भी तमन्ना भाटिया की तरह दिखना चाहती है तो आप इस तरह की ब्लाउज को जरूर बनवाए यह ब्लाउज बेहद आकर्षक लगती है और इस तरह की ब्लाउज को आप साड़ी के साथ और लहंगे के साथ करी कर सकती है।

इसे भी पढ़े :-Lightweight Payal design : खूबसूरत और आकर्षक लुक देती है यह पायल

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

इसके अलावा भी आपको इसमें कहीं अपने डिजाइन के ब्लाउज देखने को मिल जाती है जो आपको बेहतरीन खूबसूरत बनाने में मदद करती है यह ब्लाउज सबसे अलग मानी जाती है और इस तरह की ब्लाउज को आप आसानी से अपने दर्जी से बुला सकती हैं आप चाहे तो इस तरह की ब्लाउज को ऑनलाइन आर्डर करके भी मंगवा सकती है यह ब्लाउज लाजवाब लगती है और किसी भी आउटफिट को बेहद खूबसूरत बना देती है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment