---Advertisement---

Latest heavy Payal design : बेहद शानदार लुक देते हैं यह पायल के डिजाइन

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Latest heavy Payal design : रानी हार का न्यू कलेक्शन जिसकी डिजाइन हर महिला का मन मोह ले रही है और हर महिला अपने कलेक्शन में शामिल कर रहे हैं।

Latest heavy Payal design : पायल एक ऐसा कहना होता है जो महिलाएं अपने पैरों में पहनती है पैरों के पायल में विभिन्न प्रकार की डिजाइन देखने को मिल जाती है बदलते हुए फैशन के दौर में पायलों के डिजाइन को भी चेंज कर दिया जाता है इसी बीच नए पायल के डिजाइन जो कि अब बाजार में काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और हर किसी को पहले नजर में पसंद आने लगे हैं हम आपके लिए ऐसे पायल की खूबसूरत डिजाइन को दिखाने जा रहे हैं जो हैवी पायल कहलाते हैं और उनका वेट भी ज्यादा होता है जो पैरों की खूबसूरती को बेहद शानदार बना देते हैं।

Latest heavy Payal design : इस तरह के हैवी पायल में आपको विभिन्न प्रकार की डिजाइन के अलावा कई ऐसे डिजाइन भी मिल जाते हैं जो काफी खूबसूरत और अलग दिखते हैं जैसा कि आप इन फोटो में देख पा रही होंगी इनमें आपको स्टोन से बने हुए पायलों के डिजाइन भी देखने को मिल जाते हैं आमतौर पर अंपायर में पत्थर के स्टोन लगाए जाते हैं जो इन फाइल को और भी शानदार बनता है।

इसे भी पढ़े :-Latest kamarband design : कमरबंद का न्यू कलेक्सन मार्केट में मचा रहा धूम

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपको कई तरह की पायल की डिजाइन दिखाते रहते हैं आज इस लेख में हम आपके लिए कुछ अलग लेकर आए हैं जो आपको पहली नजर में पसंद आने वाला है अगर आप भी इस तरह की पायल को लेना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी स्टोर पर जाकर इन्हें खरीद सकती हैं और अपने कलेक्शन को और भी लग्जरी बन सकती है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment