फैशन

Wedding Suit Designs: सर्दियों की शादी के लिए बेस्ट हैं ये वेलवेट शरारा सूट, डिजाइन पर डालें नजर

शादियों में कम्फर्टेबल रहना पसंद करती हैं तो इस बार साड़ी की जगह पर लेटेस्ट सूट को ट्राई करें ताकि आप खूबसूरत दिख सके।

velvet sharara suits best for wedding season

शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में हर कोई अपने लिए अलग-अलग तरीके के आउटफिट्स खरीदने पर लगा हुआ है। किसी को लेटेस्ट डिजाइन की साड़ी पहनना पसंद है तो किसी को पसंद है कि वो डिजाइनर लहंगा वियर करें। लेकिन हर किसी को चाहिए कि वो उसमें कम्फर्टेबल रहे। अगर आपको भी शादी में कम्फर्टेबल रहना पसंद है तो इसके लिए बेस्ट है कि आप वेलवेट सूट को स्टाइल करें। इसमें पैंट सूट के साथ-साथ शरारा में भी काफी अच्छे ऑप्शन दिखने लगे हैं। जिसे वियर करके आप सुंदर लग सकती हैं।

 

मिरर वर्क शरारा सूटMirror work sharara su

अगर आपको कुछ हैवी सूट को वियर करना है तो इसके लिए आप मिरर वर्क शरारा सूट स्टाइल कर सकती हैं। इसमें काफी अच्छे ऑप्शन मिल जाते हैं। इसी के साथ जो गोटे का इस्तेमाल इसमें किया जाता है उसमें भी मिरर वर्क किया गया है। जिसे चोली और शरारा दोनों में लगाया गया है। चुन्नी भी हैवी मिलेगी, जिससे ये सूट और ज्यादा सुंदर लगेगा। मार्केट में इसके काफी सारे ऑप्शन मिल जाएंगे, जो भी लेटेस्ट कलर के साथ। जिसे आप 1000 से 2000 रुपये में खरीद सकती हैं

Thinar uses ke bad nail: थिनर से साफ करने के बाद लगाए ऐसे नेल पेंट

सीक्वेंस वर्क शरारा सूटSequence work suit

 

अगर आप ब्राइड की क्लोज रिलेटिव में हैं तो इसके लिए आप सीक्वेंस वर्क वाले शरारा सूट को स्टाइल कर (सूट फैशन) सकती हैं। इसमें आपको फ्रंट पर पूरा सीक्वेंस वर्क मिलेगा। नीचे का शरारा सिंपल होगा बस गोटा लगा मिलेगा।

Nail thinar pepar:Nail thinar पेपर से साफ करे आपने नेल ऐसे

चुन्नी नेट की दी जाएगी। जिससे आपका सूट अच्छे से हाइलाइट हो सके। इसलिए आपको इसे जरूर ट्राई करना चाहिए। इस तरीके के सूट आपको मार्केट में 1000 से 2000 रुपये में मिल जाएगा। जिसे वियर कर सकती हैं।

Editor

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker