फैशन

Kurti design ❤️ यह शरारा सूट एक बार आप जरूर ट्राई करें

हमेशा लहंगा ही क्यों पहना है यह शरण भी पहनकर आप अपनी खूबसूरती बढ़ा सकती हैं

सलवार सूट एक फैशन आउटफिट है जो हर महिला के वॉर्डरोब में मौजूद होता है। वर्तमान फैशन डिजाइनों में सलवार सूट के विभिन्न स्टाइल और डिजाइन मौजूद हैं। सलवार सूट की नई ट्रेंडिंग शैलियों के साथ अपनी अलमारी को अपडेट करने के लिए सलवार सूट के ट्रेंडी फैशन डिजाइनों के साथ लेख और जानकारी पढ़ें।

किसी आउटफिट को डिजाइन करना और उसे आकर्षक बनाना इतना आसान नहीं है। लेकिन आप फैशन डिजाइनिंग कौशल में महारत हासिल करके इसे हासिल कर सकते हैं। आप फैशन डिज़ाइन पाठ्यक्रम में शामिल होकर और सभी तकनीकों को सीखकर अपने फैशन डिजाइनिंग कौशल को उन्नत कर सकते हैं । हैम्सटेक फैशन डिजाइन कोर्स ऑफर करता है जिसके जरिए आप स्टाइलिश आउटफिट डिजाइन कर सकेंगे।।

पटियाला सलवार सूट – इन आउटफिट्स के साथ हर कोई बहुत आरामदायक महसूस करता है। ये सूट हर महिला के लिए सबसे उपयुक्त हैं। पटियाला सलवार पैटर्न एक गुब्बारे वाले तल के साथ ढीला है और इसे एक सुंदर कुर्ती के साथ जोड़ा जा सकता है। एक सादे कुर्ती के साथ एक सादे पटियाला बॉटम के साथ एक डिजाइनर दुपट्टा एक खूबसूरत पोशाक है जो वर्तमान दिनों में चलन में है।

Jhumka Designs: फिर से लौट आया है झुमकों का फैशन, देखें लेटेस्‍ट डिजाइंस

पटियाला सलवार सूट

2. अनारकली डिज़ाइन – यह पैटर्न एक भारतीय संस्करण है और पारंपरिक और पश्चिमी दोनों शैली के गाउन को मिलाकर डिज़ाइन किया गया है । चूंकि यह स्टाइल भी अब चलन में है, इसलिए इन्हें अलग-अलग लंबाई, नेकलाइन, स्लीव स्टाइल और कई अन्य तरीकों से डिजाइन किया जा सकता है। इन्हें एक खूबसूरत दुपट्टे के साथ भी जोड़ा जा सकता है जिसे कमर बेल्ट के साथ भी बांधा जा सकता है।

3. स्ट्रेट कट सलवार सूट – यह महिलाओं के लिए एक और ट्रेंडिंग आउटफिट डिज़ाइन है। यह स्वतंत्र महसूस कराता है. यह स्टाइल हर रोज पहनने के लिए बिल्कुल सही है क्योंकि इस स्टाइल में अनगिनत डिज़ाइन हैं। आउटफिट के इस स्टाइल में स्ट्रेट कट पैंट के साथ स्ट्रेट कुर्ता है। आप इसे केवल दुपट्टे के साथ भी पहन सकती हैं या इसके साथ पेयर भी कर सकती हैं।

Kamarbandh ❤️ एक बार फिर से लेकर आ गए हैं हम नई खबर बंद

4. पार्टी वियर सलवार सूट- यह स्टाइल हैवी लुक देगा। वे लंबी लंबाई की जैकेट या छोटी अंगरखा के साथ आ सकते हैं। वे रफ़ल स्टाइल लेयर्स के साथ भी आ सकते हैं। मैं कहूंगा कि ये त्योहारों या समारोहों में जाने के लिए उपयुक्त पोशाकें हैं।

 

5. जैकेट स्टाइल सलवार सूट – यह स्टाइल तीन पीस के साथ आता है। एक अलग लुक के लिए, एक ही रंग का सादा कुर्ता और पैंट और एक डिजाइनर जैकेट चुनने का प्रयास करें। जैकेट छोटी या पूरी लंबाई की हो सकती हैं।

Editor

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker