---Advertisement---

Mandsaur jansunwai:एक बुजुर्ग जिसने राष्ट्रपति वा मुख्यमंत्री से की शिकायत

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Mandsaur jansunwai :कलेक्टर जनसुनवाई में बुजुर्ग लोट लगाकर आवेदन देने पहुंचे। बुजुर्ग ने राष्ट्रपति से लेकर मुख्यमंत्री तक इस मामले में शिकायत कर चुके हैं। लेकिन कोई निराकरण नहीं हुआ। 

Mandsaur jansunwai : मंदसौर मंगलवार को साप्ताहिक जनसुनवाई में कलेक्टर ऑफिस में गांव साकतली के एक बुजुर्ग द्वारा लोट लगाकर आवेदन दिया। मामला जमीन हड़पने का है जिसमें बुजुर्ग कलेक्टर ऑफिस व तहसील कार्यालय के चक्कर लगाकर परेशान हो गया था। बुजुर्ग की दरकार पर सुनवाई न होने पर बुजुर्ग ने कलेक्टर ऑफिस में लौट लगाकर कलेक्टर दिलीप यादव से अपनी दरकार लगाई और आवेदन दिया।

मंदसौर कलेक्टर कार्यालय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग लोट लगाकर अपनी पीड़ा का आवेदन देने पहुंचे।

वीडियो में बुजुर्ग लौट लगाते हुए बोल रहा है, मैं परेशान हो गया, हमारी कोई नहीं सुनते हैं, अब क्या करेंगे भगवान बता।

ये था पूरा मामला

शंकरलाल पिता फूलचंद्र पाटीदार गांव साकतली का रहने वाला है। जिनकी उक्त भूमि गांव सुरखेड़ा तहसील सीतामऊ में है।।मामला 10 साल पुराना है, करीब 9 बीघा जमीन जिसमें परिवार हिस्से की लड़ाई बताई जा रहीं है।जिसपर शंकरलाल बरसों से खेती करता आया है। परिवार के कुछ सदस्यों ने अपने हिस्से की जमीन बेच दी।

बुजुर्ग का आरोप है कि कलेक्टर ऑफिस में एक लिपिक देशमुख के बेटे अश्विन देखमुख ने अपने नाम पर फर्जी तरीके करवा ली। जो आये दिन लड़ाई झगड़ा करते है। गुंडो की धमकियां देते हैं ओर जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहें हैं। जिसका डर चेन से सोने नही देता है। बुजुर्ग शंकरलाल ने पूर्व आवेदन राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री मप्र शासन भोपाल को भी शिकायत दर्ज कराई थी।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment