---Advertisement---

Mandsaur news:महज 20 हजार के लिए कर दी नौकर ने मालिक की हत्या

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Mandsaur news : नौकर ने 20000 के लिए कर दी मलिक की हत्या। 

Mandsaur news : मंदसौर जिले के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सिंदपन में नौकर ने उसे मलिक को मौत के घाट उतार दिया था। घटना कारीत करते हुए सीसीटीवी सामने आया है। जिसमें नौकर ने सो रहे अपने मालिक पर डंडे से वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया।

घटना 17 अक्टूबर की है

Mandsaur news : जिसने रहने के लिए छत,खाने के लिए रोटी और रोजगार तक दिया। उसके बावजूद 20 हजार के लालच में नौकर राजू भील ने मालिक मांगीलाल मोंगिया पर एक के बाद एक डंडे से सात बार वार कर, उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक अपने पुत्रों से अलग दुकान में ही रहता था मृतक का परिवार गांव में ही घटना स्थल से करीब 1 किलोमीटर दूर रहते हैं।

हत्या की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। नारायणगढ़ पुलिस ने बताया कि मृतक के बेटे श्याम की शिकायत पर उसके पिता मांगीलाल बावरी की आरोपी राजू उर्फ सुखलाल भील करीब 25 वर्ष निवासी टकरावत ने हत्या कर दी है। पुलिस ने राजू के खिलाफ धारा 103 (1) 315 का केस दर्ज किया है।

मृतक के बेटे श्यामलाल ने बताया कि गांव सिंदपन के नारायणगढ़ रोड पर सांवरा माता मंदिर के पास चाय किराने की दुकान है। पिता दुकान पर ही रहते थे और चाय की दुकान के साथ आय बढ़ाने के लिए कंप्रेशर भी लगाना चाहते थे। जिसके लिए पुराना कंप्रेसर खरीदने की तलाश कर रहे थे। कंप्रेसर व दुकान के अन्य काम करने के लिए उन्होंने चार-पांच दिन पहले ही राजू को काम पर रखा था।

राजू पिता के साथ काम करने लगा और साथ में ही दुकान पर भी सोता था। कंप्रेसर खरीदने के लिए उन्होंने दुकान की बचत तथा गांव वालों से कुछ रुपए उधार लेकर 20 हजार इक्कठे किए थे। यह रुपए अपने जेब में ही रखते थे इस कारण से उनकी जान गई।

कैमरे ने खोला हत्या का राज 

Mandsaur news : मृतक की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग जब उसके पुत्र ने देखी तो पता चला कि रात करीबन 9:30 बजे दुकान पर काम करने वाले राजू उसके पिता के सिर पर एक के बाद एक बार करता हुआ दिखाई दिया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण पिता की मौत हो गई राजू कमरे में कुर्ते की जेब में रखे पैसे निकलते हुए नजर आ रहा है। हालांकि नारायणगढ़ पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। आरोपी को पुलिस ने उसके रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार कर लिया।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment