---Advertisement---

Maruti Suzuki Fronx Car : मारुति की नई कर मचा रही धमाल

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Maruti Suzuki Fronx Car : भारतीय बाजार में तहलका मचाने आ गई मारुति सुजुकी की नई कर

Maruti Suzuki Fronx Car : आज हम आपके लिए एक बार फिर मारुति सुजुकी कंपनी से जुड़ी हुई कर को लेकर आ गए हैं यह कर Maruti Suzuki Fronx Car होने वाली है आपको बता दे की है कर भारतीय बाजार में बेहद अच्छे फीचर्स के साथ लॉन्च की गई है इस कर में आपको पांच लोगों के बैठने की कैपेसिटी इसके अलावा 308 लीटर का बूट स्पेस और 37 लीटर फ्यूल कैपेसिटी वाली कर रहने वाली है या कर और भी कैसा रे अन्य फीचर्स के साथ आने वाली है और यह बेहद दमदार कर होने वाली है।

Maruti Suzuki Fronx Car : बात करें अगर आविष्कार के फीचर्स के बारे में तो इस कर में आपको भर भर के फीचर्स मिलने वाले हैं आपको इस कर में नई फोर व्हील ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन पावर स्टीयरिंग एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम ड्राइवर एयरबैग पैसेंजर एयरबैग एयर कंडीशनर जैसे अन्य फीचर्स भी आपको मिलने वाले हैं।

इसे भी पढ़े :-Desi jugaad video : किसानों के लिए एक और देसी जुगाड़

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Maruti Suzuki Fronx Car : बात करें इस कर के इंजन के बारे में तो इस कर में आपको 998 सीसी का 3 सिलेंडर पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाला है जो 98.69 बीएसपी की पावर वाला पावरफुल इंजन मिल जाता है और यह कर 5500 आरपीएम तक जनरेट करता है और यह इंजन 147 म कट ऑफ जनरेट करके आपको दे देता है यह कर आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आने वाली है और इसकी टॉप स्पीड 180 किलोमीटर प्रति घंटे रहने वाली है। इसके अलावा अगर माइलेज की बात करें तो यह कर आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ-साथ सीएनजी में यह कर आपको 28 किलोमीटर तक की माइलेज दे देती है।

यहीं पर अगर हम बात करते हैं इस गाड़ी के प्राइस की तो यह गाड़ी आपको 7 लाख ₹50000 एक्स शोरूम प्राइस पर मिलने वाली है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment