---Advertisement---

Mp news:पाकिस्तान से मिली धमकी,आया फोन जाने क्या कहा

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Mp news : इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले विश्व हिंदू परिषद के प्रांत प्रशासनिक प्रमुख संतोष शर्मा को एक बार फिर धमकी भरा फोन पाकिस्तान से आया है।

Mp news : बता दे संतोष शर्मा को यह तीसरी बार धमकी भरा फोन आया है इसके पहले भी दो बार उन्हें इस तरह की धमकी दी जा चुकी है। वही फोन लगाने वाले व्यक्ति ने कहा कि तुम काफी धर्म परिवर्तन, सहित अन्य गतिविधियों में सक्रिय हो और अब हम तुम्हारी दीपावली मनाएंगे।

फिलहाल जिस तरह से प्रांत प्रशासनिक प्रमुख संतोष शर्मा को धमकी भरा फोन आया है। उसके बाद उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को भी दी है। तो वही अब पूरे मामले में वह इंदौर पुलिस कमिश्नर को भी ज्ञापन देने की बात कर रहे हैं।

वही प्रांत प्रशासनिक प्रमुख संतोष शर्मा का कहना है कि उन्हें एक के बाद एक धमकी भरे फोन आ रहे हैं। पूर्व में भी उन्हें कई बार धमकी मिल चुकी है। लेकिन वह जो काम कर रहे हैं वह लगातार जारी रखेंगे। इन धमकियों से हम पर किसी तरह का कोई असर नहीं होता है। साथ ही मुझे सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय से भी सुरक्षा मुहैया करवाने को लेकर पत्राचार किया गया है।

लेकिन अभी तक मुझे किसी तरह की कोई सुरक्षा नहीं मिली है। लेकिन जिस तरह से एक के बाद एक मुझे धमकी मिल रही है उससे कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं और निश्चित तौर पर मेरी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment