---Advertisement---

MP Sarkari Job : कम मोहन यादव ने की बड़ी घोषणा जल्द निकलेगी नहीं वैकेंसी

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

MP Sarkari Job : बेरोजगार युवाओं से जुड़ी आ रही है बड़ी खबर कम मोहन यादव ने 15 अगस्त को कर दी है बड़ी घोषणा जान आप भी क्या है वह घोषणा।

MP Sarkari Job : आपको बता दे की 15 अगस्त मतलब आज के ही दिन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बेरोजगारों को लेकर एक बड़ी घोषणा कर दी है जिसके तहत अब विभिन्न विभागों में नई भर्ती निकली है जिसके लिए बिना किसी परीक्षा के सीधा भर्ती किया जाएगा आपको बता देंगे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर डॉक्टर मोहन यादव ने यह घोषणा की है और आपको बता दे की माना जा रहा है कि रिक्त पदों से संबंधित जानकारी कम मोहन यादव ने विभागों से मांगी थी जिसके तहत अब उनके पास पूरी की पूरी रिपोर्ट आ चुकी है जिसके तहत उन्होंने इस भाषण में एक बड़ा ऐलान कर दिया है।

MP Sarkari Job : इसी के साथ आपको बता दे कि डॉक्टर मोहन यादव ने किन-किन विभागों से रिपोर्ट मांगी थी तो आपको बता दे कि इसके लिए उन्होंने स्वास्थ्य विभाग पुलिस विभाग शिक्षक विभाग में रिक्त पदों की पूरी की पूरी लिस्ट मांगी थी जिसके तहत अब उन्हें लिस्ट मिल चुकी है और इसके लिए उन्होंने नई घोषणा की है और आपको बता दे कि इसके तहत वित्तीय विभाग और कर्मचारी मंडल ने भी इसका प्रस्ताव अब तैयार कर लिया है जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कि इन विभागों में करीब डेढ़ लाख पदों पर नई भर्ती की घोषणा की जानी है।

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

इसी को लेकर 15 अगस्त के उपलक्ष पर मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव ने यह घोषणा कर दी है कि अब रिक्त पदों के लिए जल्द ही वैकेंसी निकाली जाएगी जिसके तहत योग्यता अनुसार उनकी भर्ती होगी और आपको बता दे कि इसके लिए जल्द ही ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी होने वाला है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment