---Advertisement---

murder for gutka:पत्नी खाती थी राजश्री गुटखा तो पति ने कर दी हत्या

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

murder for gutka: राजगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहिता की मौत, पिता बोलें राजश्री गुटखा खाती थी इस लिए ससुराल वालों ने की हत्या

murder for gutka:मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के लक्ष्मणपुरा गांव में एक विवाहिता का शव घर के बरामदे में छोड़कर ससुराल पक्ष के लोग फरार हो गए। जब मृतिका के पीयर पक्ष को इसकी जानकारी लगी तो वो बेटी के ससुराल पहुंचे तो घर के बरामदे में बेटी के शव को देख पुलिस को सूचना दी। इस घटना के बाद मृतिका के पिता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।  

murder for gutka : राजगढ़ कोतवाली थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर ने बताया कि राजगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा गांव में 20 वर्षीय विवाहिता रीना तंवर के द्वारा फांसी लगाने की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर पीएम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां मृतिका का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। पीएम के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

पिता बोलें बेटी राजश्री खाती है ये बोलकर छोड़ना चाहते थे

गोगड़िया खुर्द निवासी मृतिका के पिता शिवनारायण तंवर ने बताया कि दो साल पहले बेटी की शादी लक्ष्मणपुरा गांव निवासी जीवन तंवर के साथ की थी। एक माह पहले की बेटी का ससुराल भेजा था। इसके बाद से ही ससुराल वाले कहते है तुम्हारी बेटी राजश्री (गुटखा) खाती है। इसे ले जाओं और उसे छोड़ने की धमकी भी दे रहे थे। इसके लिए 20 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे। झगड़े के पैसे नहीं देने पर उन्होनें कई बार गांव में लोगों की फसल काट कर नुकसान भी पहुंचाया था।

पंचों के कहने पर भेजा था ससुराल

पिता शिवनारायण ने कहा कि नातरा झगड़े को लेकर पंचायत भी हुई थी। इसके बाद बेटी रीना को पंचों के कहने पर ही सुसराल भेजा था। शुक्रवार 10 बजे मेरी बेटी का फोन आया कि पापा मुझे मार रहे है। इसके बाद जिसने ये रिश्ता करवाया था उस गजराज को फोन लगाया तो वो ब्यावरा थे और बोलें में शाम को समझा दूंगा। इसके बाद हम कालीपीठ चले गए थे।

इसी बीच जमाई जीवन का फोन आया और कहा आपकी लड़की को ले जाओं, मैंने कहा बेटा तुम छोड़ जाओं तो उन्होनें फोन काट दिया। इसके बाद लड़की के जेठ ने मेरे पास फोन लगाया कि रीना मर गई है। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हम जब लक्ष्मणपुरा पहुंचे तो ससुराल वाले गायब थे। रीना का शव बरामदे में पड़ा हुआ था और वहीं कमरे में की छत से एक साड़ी जमीन पर लटकी हुई थी।

इसे भी पढ़े :-Death cart:बद्रीनाथ से लौट रहे श्रद्धालुओं का वाहन पलटा,2 की मौत 8 घायल

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment