---Advertisement---

Muslim turned Hindu:मुबारक से मनीष तो नीलोफर से निकिता बने मुस्लिम

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Muslim turned Hindu: मुस्लिम धर्म के महिला व पुरुष में हिंदू धर्म में की वापसी

 Muslim turned Hindu: मध्य प्रदेश में धर्म परिवर्तन की मामले लगातार बढ़ती जा रहे हैं जहां लोग स्वेच्छा से अब कुछ धर्म को छोड़कर कुछ विशेष धर्म में आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो मध्य प्रदेश के इंदौर के खजराना मंदिर में आज बड़ी संख्या में मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म में मुस्लिम समाज की कई महिला, युवतियों ओर पुरुषो ने वापसी की है इस दौरान खजराना गणेश मंदिर में बाकायदा उन्होंने दर्शन कर हिंदू धर्म में वापसी की है।

Muslim turned Hindu: साथ ही जिन लोगों ने घर वापसी की है वह यह काफी दिनों से विश्व हिंदू परिषद सहित कई लोगों के संपर्क में थे और उसी के बाद आज पहले बाकायदा उनसे यह यज्ञ करवाया गया और उसके बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उनके घर वापसी भी करवाई है।

Muslim turned Hindu: आपको बतादे की इंदौर के खजराना मंदिर में एक बार फिर बड़ी संख्या में इंदौर के चंदन नगर ,खजराना ,सहित मंदसौर नीमच के कई मुस्लिमो ने मुस्लिम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है। वही जिन लोगों ने मुस्लिम धर्म अपनाया है उनमें नीलोफर शेख, से जो निकिता हो गई, तो वही अक्षा से आकांक्षा तो वही रजाक सैयद रोहित बन गए हैं तो वहीं अंजुम शाह से आरती हो गई।

इसी तरह से अबरार अभिषेक हो गए तो वही मुबारक से मनीष हो गए,वहीं जमील बी जमना बाई हो गई तो वहीं रहमान से हीरालाल हो गए ,इसी के साथ रईस से राजू हो गए,तो वही रईस खान से अर्पित हो गए सुराया बी पूजा हो गई। तो वहीं मेहरून बी ममता हो गई , कालू खा करूंलाल हो गए तो वहीं रुकैया रुक्मणी हो गई,इसी के साथ जालिम बी जानवी हो गई और जाकिर राहुल हो गए रजिया रानी हो गई। शमीम शाह से सानू हो गए तथा इस तरह से 20 लोगों ने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाया है और यह सभी लोग काफी दिनों से विश्व हिंदू परिषद के संपर्क में थे।

वहीं जिन लोगों ने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाया है उन्होंने विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी को इस बात की जानकारी दी थी कि उनके मुस्लिम धर्म में काफी कट्टरता है और कट्टरता का हवाला देते हुए कुछ लोग महिलाओं का हलाला सहित तीन तलाक जैसी गंभीर घटनाओं को अंजाम देते हैं और यदि विरोध किया जाता है तो उन्हें समाज से बेदखल कर उनका हुक्का पानी बंद कर दिया जाता है।

अतः तमाम तरह की कुरुतियो को देखते हुए इन मुस्लिम समाज के लोगों ने विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी से संपर्क किया और आज एकाएक इन्होंने हिंदू धर्म में आने की इच्छा व्यक्त की इसके बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पहले इनको गंगाजल से स्थान करवाया और उसके बाद यज्ञ, हवन पूजन करवा कर उनकी हिंदू धर्म में वापसी करवा कर भगवान खजराना गणेश के दर्शन करवाए।

इस दौरान मुस्लिम महिलाओं का कहना था कि वह काफी दिनों से मंदिर सहित सनातन धर्म में आना चाहती थी लेकिन आ नहीं पा रही थी और पिछले दिनों ही विश्व हिंदू परिषद के कुछ कार्यकर्ताओं से मुलाकात हुई और उसके बाद उन्होंने सनातन धर्म में आने की इच्छा व्यक्त की और आ गई।

इसे भी पढ़े :-कोबरा और नेवले की लड़ाई देखकर हो जाएंगे आप हैरान

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment