---Advertisement---

name written on thigh:महिला ने सुसाइड कर लिख दिया तीन लोगों का नाम

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

name written on thigh: मनचलों से परेशान 28 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मृतिका ने अपनी पैरों की जांध में लिखे तीन लोगों के नाम

गुस्साए परिजनों ने सिमरिया चौराहे पर लाश रखकर किया चक्का जाम

name written on thigh: परेशान युवती ने कर ही आत्महत्या ,युवती ने अपने पैर की जांघ में सुसाइड के रूप में 3 लोगो के लिखे नाम। मामला पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत एक 28 वर्षीय महिला प्रियंका पटेल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

मृतिका ने अपनी ही जांध में तीन लोगों के नाम लिखे हुए थे, वहीं घटना के बाद गुस्साये परिजनों ने सिमरिया चौराहे पर लाश रखकर चक्का जाम कर दिया परिजनों का कहना है कि कुछ लोगों के द्वारा महिला को परेशान किया जा रहा था।

जिसकी शिकायत भी थाने में की गई थी लेकिन कोई कार्यवाही न होने की वजह से परेशान होकर महिला ने फांसी लगाकर कथिततौर पर आत्महत्या कर ली। परिजनों की मांग है कि उक्त लोगों की नामजद रिपोर्ट दर्ज की जाए।

बतादे की सिमरिया चौराहे पर पिछले दो से तीन घंटो से जाम लगा हुआ है। जिसमे दोनो ओर से लंबा जाम लगा हुआ है। वही जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझने का प्रयास कर रही है।

वही इस पूरे मामले पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जिन लोगों के नाम महिला ने लिखे हैं उन्हें लोकेट करने की कोशिश की जा रही है इसके साथ ही परिजनों को भी चक्का जाम खोले जाने को लेकर समझाईस दी जा रही है। समझाइश के बाद जाम खोला।

 

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment