नेशनल हेडलाइंस

Republic Day 2024: बॉलीवुड फिल्मों के ये देशभक्ति डायलॉग इंस्टाग्राम और वॉट्सएप मैसेज के लिए हैं परफेक्ट, दिल में भर जाएगा जोश

Republic Day: बॉलीवुड में देशभक्ति से भरपूर कई फिल्में बनी हैं। यहां हम आपको बताएंगे देशप्रेम से जुड़े ऐसे फिल्मों के डायलॉग्स, जो आपके दिलों जोश भर देंगे। 

Top patriotic dialogue from bollywood movie

Republic Day: बॉलीवुड में आजादी और देशभक्ति से भरपूर कई फिल्में बनी हैं, जिसे देखकर हर किसी की आंखें नम हो जाती हैं। फिर चाहे इन फिल्मों की कहानी हो या गानें, इनमें देशप्रेम की झलक काफी अच्छी देखने को मिलती है। यही नहीं, इन सिनेमा में कई ऐसे डायलॉग भी बोले गए हैं जो

स्किन टोन के हिसाब से लगाएं नेल कलर, बढ़ जाएगी हाथों की खूबसूरती

आपके दिलों में देश प्रेम के प्रति जोश भर देंगे। आज हम कुछ ऐसे ही फिल्म डायलॉग्स की कलेक्शन लेकर आए हैं, जो हर हिंदुस्तानी को गौरवांवित महसूस करा सकता है। यही नहीं, इंस्टाग्राम और वॉट्सएप मैसेज के लिए भी ये एकदम परफेक्ट रहेंगे।

 

रंग दे बसंती फिल्म की ये लाइनRang De basanti movie download

 

रंग दे बसंती की लाइन- ‘कोई भी देश परफेक्ट नहीं होता, उसे परफेक्ट बनाना पड़ता है। फिल्म में ये डायलॉग आर माधवन बोलते हैं’ दिलों में जोश भर देते हैं।

26जनवरी chutkle in Hindi: 26जनवरी चुटकले स्पेशल मजेदार

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

देशभक्ती से भरपूर इस फिल्म के डायलॉग भी कम नहीं हैं। इसकी एक डायलॉग ‘ये हिंदुस्तान अब चुप नहीं बैठेगा। ये नया हिंदुस्तान है। ये घर में घुसेगा भी और मारेगा भी’ है। फिल्म में ये लाइन परेश रावल ने बोला था।

Editor

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker