नेशनल हेडलाइंस

Breaking news MP Mein 45 encounter Karne Wale police officer : एमपी में 45 एनकाउंटर करने वाले इस पुलिस ऑफिसर से थर्राते चंबल के डकैत ठगो ने उनको भी नहीं छोड़ कर दी ऐसी हरकत

MP Mein 45 encounter Karne Wale police officer : एमपी में 45 एनकाउंटर करने वाले इस पुलिस ऑफिसर से थर्राते चंबल के डकैत ठगो ने उनको भी नहीं छोड़ कर दी ऐसी हरकत

मध्य प्रदेश के चंबल इलाके में एक समय सुपर कॉप रहे केडी सोनकिया अब खुद ठगी का शिकार हुए हैं यह बात थोड़ी हैरान कर देने वाली है जिसने भी यह बात सुनी वह दंग रह गया क्या आखिर यह कैसे संभव है जिंदगी भर जो पुलिस ऑफिसर ने बदमाशों के नाको चने चबा हैं अब वह खुद बदमाशों के चूँगल में फस गया है।

पूरी कहानी साल 2019 से शुरू होती है यह पुलिस विभाग के रिटायर्ड केडी सोनकिया इन दोनों ग्वालियर के थाटीपुर थाना इलाके में गुलाबचंद के बगीचे में रहते हैं साल 2017 में कद सन किया की मुलाकात भिंड जिले के अमायन क्षेत्र में रहने वाले राजकुमार शर्मा से हुई राजकुमार शर्मा भिंड के निवासी हैं लेकिन वह वर्तमान में यह अहमदाबाद में रहते हैं।

राजकुमार शर्मा ने  केडी सोनकिया  को बताया कि उनका एक सहयोगी जिसका नाम धर्मेंद्र भाई कांति भाई पटेल है वह गुजरात के अहमदाबाद में 200 फ्लैट बनाने के लिए एक प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहा है अगर मुनाफा कमाना है तो प्रोजेक्ट में पैसा लगा दो जिसमें मोटा मुनाफा होगा।

राजकुमार के द्वारा केडी सोनकिया से ₹5 लाख इन्वेस्ट करने को कहा गया लेकिन सोनकिया ने राजकुमार को बताया कितनी बड़ी रकम फिलहाल उनके पास नहीं है जब राजकुमार ने केडी सोनकीया को बार-बार इन्वेस्ट करने का दवा दिया तब केडी सोनकीया ने 5लाख राजकुमार को दे दिए यह रकम चेक के माध्यम से दी गई थी।

धर्मेंद्र भाई कांति भाई पटेल की तरफ से एक एग्रीमेंट भी केडी को मिला समय बीतता गया और केडी सोनकीया प्रॉफिट प्रॉफिट का इंतजार करते रहे पर जब समय कुछ बाद केडी सोनकीया अपने रुपए 5 लाख और उसे पर मिले प्रॉफिट के पैसे मांगने लगे तो राजकुमार समेत उसके सहयोगी पैसे देने से आनाकानी करने लगे।

केडी सोनकीया ने जब ज्यादा दबाव बनाया तो उन्हें ₹100000 की रकम दी गई लेकिन 4 लाख फिर भी बाकी रह गए इसके बाद केडी सोनकीया के द्वारा बार-बार चार लाख वापस करने की मां की लेकिन उन्हें रकम वापस नहीं दी गई प्रॉफिट कमाने के चक्कर में केडी सोनकीया अपनी मूड रकम भी गवा बैठे थे इस बात का अहसास उन्हें जल्दी हो गया था।

इसके बाद 25 जनवरी 2024 को केडी सोनकीया थाटीपुर थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस को इस पूरी घटनाक्रम की शिकायत की थाटीपुर थाना पुलिस ने केडी सोनकीया की शिकायत पर राजकुमार शर्मा एवं धर्मेंद्र भाई कांति भाई पटेल के खिलाफ धारा 420 406 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली।

केडी सोनकीया दो बार राष्ट्रपति पदक से सम्मानित भी हो चुके थे बदमाशों के तो हर दावा से वह वाकिफ है चंबल के डकैतों के लिए केडी सोनकीया किसी कल से काम नहीं थे अपने जीवन काल में उन्होंने 45 से अधिक डकैतों को मार गिराने का बड़ा रिकॉर्ड भी दर्ज किया है लेकिन इतनी तेज चल रहा है सुपर कॉप रहे केडी सोनकीया प्रॉफिट के फिर में पड़कर खुद को दूसरे से ठगी करवा लिए।

Editor

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker