नेशनल हेडलाइंस

Bigg Boss 17 Finale Live Updates: सलमान खान ने किया फिनाले पार्टी का धमाकेदार आगाज, कृष्णा-भारती और ऑरी ने घरवालों संग की जमकर मस्ती

Bigg Boss 17 Finale की शुरुआत हो चुकी है। घर में इस वक्त भारती और कृष्णा कंटेस्टेंट्स को रोस्ट कर रहे हैं। सलमान खान ने स्वैग के साथ इस 6 घंटे की पार्टी की शुरुआत की है।.

Bigg boss finale finale Copy ()

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस सीजन 17 के धमाकेदार फिनाले की शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान अपने धमाकेदार अंदाज में स्वैग के साथ सभी का स्वागत करते हुए नजर आए हैं। इस बार ग्रांड फिनाले 6 घंटे की पार्टी होने जा रहा है। जिसके होस्ट सलमान हैं। घर में इस वक्त भारती और कृष्णा टॉप 5 के साथ सीजन के बाकी कंटेस्टेंट्स को भी रोस्ट करते हुए नजर आए। इसके अलावा घर में कंटेस्टेंट्स भी एक-दूसरे का मजाक बनाते हुए दिख रहे हैं।

 

फिनाले नाइट में जमकर हो रही है मस्ती

 

भगवान को लगाया भोग कितने समय के बाद खाना चाहिए?

फिनाले की शुरुआत में घर में काफी अच्छा माहौल है। कुछ देर में बिग बॉस सीजन 17 के दोनों मैरिड कपल्स नील-ऐश्वर्या और अंकिता-विक्की की परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। घर में सुदेश लहरी ने भी अपने कॉमिक अंदाज से सभी को एंटरटेन किया। ऑरी ने घरवालों के सााथ कुछ फनी टास्क में किए लेकिन इन टास्क के दौरान अभिषेक, अरुण समेत ुकछ कंटेस्टेंट्स के तीखे तेवर भी नजर आए। कृष्णा ने भी धर्म जी के अंदाज में भारती के साथ मिलकर घरवालों के साथ मस्ती की। घर में भारती-हर्ष घरवालों को मजेदार टास्क करवाते हुए दिखे। समर्थ और अभिषेक भी अपनी दुश्मनी भुलाकर गले लगते नजर आए। लेकिन दूसरी तरफ नील भट्ट ने अंकिता लोखंडे को फिनाले में पहुंचे के लायक नहीं बताया और ईशा ने अभिषेक को बद्तमीज का टैग दिया।

 

घर में पहुंचे अब्दु रोजिक

घर में बिग बॉस 16 के पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे छोटा भाईजान उर्फ अब्दु रोजिक भी पहुंचे हैं और इस वक्त वह घरवालों के साथ मस्ती-मजाक कर सभी को एंटरटेंन कर रहे हैं।

Best plant :मनी प्लांट में दूध डालने से क्या होगा?

प्री फिनाले नाइट भी थी शानदार

घर में कल प्री फिनाले नाइट शानदार रही। फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। अंकिता-विक्की भले ही पूरे सीजन लड़ते नजर आए हैं लेकिन फिनाले नाइट में दोनों का ‘पवित्र रिश्ता’ देखने को मिलेगा। कलर्स के सभी बड़े सितारेकाफी दिनों से फिनाले को प्रमोट करते हुए दिख रहे थे। कल के एपिसोड में यानी प्री फिनाले नाइट में इंडस्ट्री के सेलेब्स बतौर गेस्ट बनकर घरवाले के सपोर्ट में बिग बॉस हाउस पहुंचे। यह एपिसोड काफी इमोशनल रहा। घर में मुनव्वर फारूकी के सपोर्ट में करण कुंद्रा आए तो वहीं अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में अमृता खानविलकर आईं। इस दौरान करण कुंद्रा ने मुनव्वर फारूकी को उनकी गलतियों के लिए समझाया तो अमृता ने भी अंकिता को खूब सपोर्ट किया। वहीं मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में पूजा भट्ट आईं और अभिषेक के सपोर्ट में शालीन भनोट घर में पहुंचे। इस दौरान अरुण के सपोर्ट में प्रोड्यूसर संदीप सिकंद और तहलका की पत्नी दीपिका ने घर में एंट्री की। न्यूज एंकर दिबांग के सवालों के आगे घरवालों की बोलती भी बंद होती दिखी। साथ ही घरवालों के फ्यूचर को लेकर प्रिडिक्शन करने एस्ट्रोलॉजर भी घर में पहुंचे।

Editor

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker