नेशनल हेडलाइंस

Chhattisgarh Travel: क्या आप छत्तीसगढ़ के मिनी गोवा में घूमना पसंद करेंगे? यादगार रहेगा सफर

अगर आप भी सस्ते में गोवा घूमना चाहते हैं, तो इस बार आपको छत्तीसगढ़ में मौजूद मिनी गोवा का रुख जरूर करना चाहिए। यह छत्तीसगढ़ का छिपा हुआ एक खजाना है।

all about mini goa in chhattisgarh

Which place is called as mini Goa in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ भारत अक एक खूबसूरत राज्य होने के साथ-साथ एक लोकप्रिय पर्यटन केंद्र भी है। इस खूबसूरत राज्य को धान का कटोरा भी बोला जाता है।

Salwar Suit Set पर 75% तक की छूट की लगी है बहार, चेक करें Republic Day Sale की यह बमचक डील

छत्तीसगढ़ में ऐसी कई बेहतरीन और अद्भुत जगहें मौजूद हैं, जिन्हें एक्सप्लोर करने के लिए देश के हर कोने से पर्यटक पहुंचते हैं। चित्रकूट वॉटरफॉल, अमरकंटक, भिलाई और मैनपाट को एक्सप्लोर करने विदेशी पर्यटक भी पहुंचते हैं।

 

छत्तीसगढ़ में एक ऐसी भी जगह मौजूद है, जिसे छत्तीसगढ़ के मिनी गोवा के नाम से जाना जाता है। इस जगह की खूबसूरती इस कदर प्रचलित है कि यहां देश के हर कोने से सैलानी पहुंचते हैं।

Markets In Ayodhya: राम मंदिर दर्शन के लिए अयोध्या जा रहे हैं, तो इन सस्ते मार्केट को एक्सप्लोर करना न भूलें

इस आर्टिकल में हम आपको छत्तीसगढ़ के मिनी गोवा के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप भी परिवार, दोस्त या पार्टनर के साथ मस्ती-धमाल करने पहुंच सकते हैं।

छत्तीसगढ़ का मिनी गोवा कहां है? (where is mini goa in chhattisgarh)

where is mini goa in chhattisgarh

 

छत्तीसगढ़ के मिनी गोवा की खासियत के बारे में जानने से पहले यह कहां स्थित है, इसके बारे जान लेते हैं। छत्तीसगढ़ का मिनी गोवा छत्तीसगढ़ के कोरबा शहर से करीब करीब 45 किमी की दूरी पर मौजूद सतरेंगा में मौजूद है।

चात्तिसगढ़ का सतरेंगा सैलानियों के लिए एक पिकनिक स्थल के रूप में फेमस है। हरियाली, सुंदर वन और छोटे-छोटे पहाड़ सतरेंगा की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करते हैं।

Editor

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker