नेशनल हेडलाइंस

12th फेल एक्ट्रेस रातों- रात बनी सुपरस्टार, जानिए उनकी लाइफ के बारे में कुछ खास बातें

इन दिनों मेधा शंकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है। आज हम आपको उनकी लाइफ़ के बारे में कुछ ख़ास बातें बताने वाले हैं

actress medha shankar

विक्रांत मैसी फिल्म 12th Fail अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो इस फिल्म को एक बार जरूर देखें। इस फिल्म की दमदार कहानी से सभी का दिल जीत लिया है। इस फिल्म में श्रद्धा शुक्ला का किरदारअदा करके मेधा शंकर ने काफी लोकप्रियता हासिल की हैं। आज हम आपको मेधा शंकर के लाइफ के बारे में कुछ खास बातें बताएंगे।

90 के दशक में एक साथ साइन की थी 70 फिल्में, आज हैं बॉलीवुड से दूर, जानें कैसे बदला इस एक्टर की किस्मत का सितारा

 

मेधा शंकर सोशल मीडिया पर हुई पॉपुलर

इस फिल्म को बड़े पैमाने पर सक्सेस मिली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस की रातों रात किस्मत बदल गई हैं। एक्ट्रेस को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनके 7 मिलियन फॉलोअर्स रातों- रात बढ़ गए हैं। इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से मेधा शंकर ने लाखों लोगों के दिल पर अपनी एक अलग पहचान हासिल कर ली हैं। 12वीं फेल रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस के केवल 200K फॉलोअर्स थे। अब उनके फॉलोअर्स 4 गुना ज्यादा बढ़ गए हैं।

Gold necklace designs: गोल्ड नेकलेस सेट्स स्टाइलिश लुक मिलेगा आकर्षक

मेधा शंकर की पर्सनल लाइफ

medha shankar

 

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह काफी साधारण से घर से आती हैं। उनके परिवार उन्हें पढ़ना चाहते थे। हालांकि उनकी रुचि पढ़ाई के साथ ही एक्टिंग में भी थी। ऐसे में उन्होंने इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए अपने पिता से 2 साल का समय मांगा। इस फिल्म ने एक्ट्रेस की पूरी लाइफ बदलकर रख दी हैं। 12th फेल फिल्म को IMDB पर सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है।

इस एक्टर संग काम करना चाहती हैं मेधा

एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वह किस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं तो वह कहती हैं कि वह- रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती हैं। पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में वह कहती हैं कि- मैं शाहरुख सर को काफी पसंद करती हूं। मैंने उनकी सारी फिल्में देखी हैं।

Editor

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker