नेशनल हेडलाइंस

Lord Ram Rangoli: चम्मच, थाली, तिल्ली जैसी चीजों से केवल 15 मिनट में बन जाएंगे श्री राम के नाम के ये रंगोली डिजाइंस, देखकर सभी करेंगे तारीफ

Ayodhya Ram Mandir: भगवान श्री राम के रंगोली की मदद से घर की दहलीज से लेकर मंदिर के सामने तक में बना सकती हैं और वो भी केवल चंद मिनटों में।

shri ram inspired easy rangoli designs using spoon

Simple Lord Ram Rangoli Designs: सजावट के लिए आजकल हम कई चीजों की मदद लेते हैं। वहीं किसी त्योहार या शुभ मौके की बात हो तो हम घर के अलग-अलग हिस्सों में रंगोली के डिजाइन बनाते हैं। शुभ मौके की बात करें तो भगवान श्री राम अयोध्या नगरी में आने वाले हैं। बता दें कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है।

इस समारोह में हम सभी जा तो नहीं सकते हैं, लेकिन घर को सजाकर भगवान श्री राम का स्वागत जरूर कर सकते हैं। तो चलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं भगवान श्री राम के नाम के रंगोली डिजाइंस जिससे चम्मच, थाली, तिल्ली की मदद लेकर आसानी से अपने घर के अलग-अलग हिस्सों में बना सकती हैं।

Neckline Designs: थुलथुली पीठ के लिए बेस्‍ट रहेंगी ये नेकलाइन डिजाइंस

भगवान श्री राम रंगोली डिजाइन (Ram Mandir Rangoli Designs)

floral Ram Mandir Rangoli Designs

 

अलग-अलग रंगों का इस्तेमाल कर रंगोली बनाना चाहती हैं तो इस तरीके की फ्लोरल डिजाइन मेहंदी आपके लिए सही रहेगी। ऐसा इसके लिए आपको 4 से 5 रंगों के कलर कॉम्बिनेशन को चुनना होगा। वहीं आप चाहे तो भगवान श्री राम के साथ माता सीता की भी झलक रंगोली में बना सकती हैं। फूलों की कलियां बनाने के लिए आप माचिस की तिल्ली का इस्तेमाल करें।

Ram mandir pran pratishta: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा अब जनवरी मे मनाई जाएगी दिवाली

जय श्री राम रंगोली डिजाइन (Easy Ram Rangoli Design)ai shri ram rangoli

 

रंगोली बनाने में एक्सपर्ट हैं और अलग-अलग रंगों की मदद लेकर अपने घर के मंदिर में रंगोली बनाने का सोच रही हैं तो इस तरीके से आप भगवान श्री राम की तस्वीर भी बना सकती हैं और श्री राम मंदिर की स्थापना की शुभ घड़ी के अवसर को अपने घरवालों के साथ मना सकती हैं। इस तरीके के डिजाइन को बनाने के लिए आप छोटे साइज की

Editor

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker