---Advertisement---

Electric car:अब गरीबो का सपना हुआ पूरा, बेहद सस्ते दाम मे मिल रही कार

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Electric car: टाटा कंपनी गरीबों का कर रही सपना पूरा बेहद कम कीमत पर इलेक्ट्रिक कर कर रही है लांच

यह इलेक्ट्रिक कर 315 किलोमीटर सिंगल चार्ज पर जाती है

टाटा कंपनी हमेशा से भारत वासियों के बारे में अच्छी सोच रखते हुए उनके लिए कुछ न कुछ अच्छा काम करती रहती है इसी बीच टाटा ग्रुप कंपनी ने एक नई कर लॉन्च की है जिसकी कीमत बेहद कम है और यह इलेक्ट्रिक कर है जो एक सिंगल चार्ज में 315 किलोमीटर की रेंज देती है हमारे देश में पढ़ती हुई जनसंख्या को देखते हुए कई बार समय-समय पर एक से बढ़कर एक कर को लांच किया जाता है और इस बार भारत की सबसे बड़ी कर निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने एक बार फिर एक नई गाड़ी को भारतीय मार्केट में उतारने का मन बना लिया है।

Electric car: इस गाड़ी में बैटरी पावर की बात करें तो कंपनी द्वारा इस गाड़ी में 19 किलोवाट और 24 किलोवाट की दो बैटरी देने वाली है जिसमें आपको ip67 की रेटिंग भी दी जाने वाली है वही बात करें 24 किलोवाट वाली बैटरी की तो यह बैट्री पैक लगभग 315 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज प्रदान कर देती है और यह 8 साल 160 किलोमीटर तक इस बैटरी की क्षमता बताइए जा रही है।

 

बात करें अगर हम टाटा कंपनी की इस है इलेक्ट्रिक कर के नए-नए फीचर्स के बारे में तो इस गाड़ी में आपको शानदार फीचर देखने को मिल जाते हैं इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में आपको ऑटोमेटिक फीचर भी मिलते हैं जहां इस गाड़ी में ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल क्रूज कंट्रोल प्रोजेक्टर हेडलैंप ऑटो हेडलैंप ऑटो फोल्डर के साथ इलेक्ट्रॉनिक सैमसंग वाईपर और इलेक्ट्रॉनिक शो लाइट इफेक्ट देखने को मिल जाता है।

Electric car: यदि आप भी टाटा कंपनी की ओर से आने वाली इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो यह गाड़ी भारतीय मार्केट में शुरुआती कीमत लगभग ₹7.80 लाख तक जाती है और यही इसके अगर टॉप ऑफ वेरिएंट की बात करें तो वह 12 लख रुपए तक की गई है।

इसे भी पढ़े :-Smartphone:मार्केट मे सबकी कमर तोड़ने आ गया vivo का 5g फोन

यूट्यूब चैनल से खबरों को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment