---Advertisement---

online corex sales:सीधी में ऑनलाइन से कोरेक्स बेचने का नया तरीका

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

online corex sales: डेली बेरी कुरियर से बेच रहे थे कोरेक्स, पुलिस ने बताया गहरे है इसके तार

online corex sales: सीधी जिले में अवैध नशे का कारोबार लगातार फल फूल रहा है। जहां कोरेक्स से लेकर स्मग,गांजा और शराब तक शामिल है। जहां पुलिस से कार्यवाही भी करती है और उन्हें गिरफ्तार भी करती है ऐसा ही एक मामला सीधी जिले से सामने आया है जो सबको हैरान कर देने वाला था। चोरी से अवैध चीज बेचने का कार्य तो लगातार चल रहा था लेकिन इस प्रकार अभी तक नहीं हो पाया था। कोरियर सर्विस के माध्यम से नशीली चीजों को मंगा कर बेचे जाने के बारे में कोई सोच नहीं सकता था।

online corex sales: सीधी जिला मुख्यालय से महज आधे ही किलोमीटर की दूरी पर शहर की ऊंची हवेली में डेली बेरी कोरियर सर्विस है। जहां अवैध रूप से नशे की खरीद परोक्ष की जाती है ऐसी पुलिस को सूचना मिली थी। जहां कल सोमवार की रात में सीधी शहर की ऊंची हवेली में पुलिस के द्वारा दबिश दी गई। जहां 480 नग नशीली कफ सिरप को भी पुलिस ने जप्त कर लिया। लेकिन पुलिस उस वक्त हैरान हो गए जब यह कार्य कोरियर के माध्यम से किया जाता था। जहां पहले ऑनलाइन मेडिकल फार्मा के नाम से कोरेक्स मंगवाई जाती थी। उसके बाद डेली बेरी कोरियर सर्विस में उसे रखा जाता था। फिर यहां से डिलीवरी बॉय के माध्यम से लोगों तक सप्लाई कर दिया जाता था। जिस तार को पुलिस ने पकड़ लिया है और तीनों आरोपियों से रात में पूछताछ के बाद आज मंगलवार के दिन न्यायालय में पेश किया गया है।

वही इस पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी कोतवाली अभिषेक उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया है कि बीती रात तीन आरोपियों अभिषेक शर्मा,कृष्णा पांडे, शिवांग मिश्र को अवैध नशीले कफ सिरप के बचने के आरोप में पकड़ा गया है। जिसे हम पूछताछ कर रहे हैं वह डेली बेरी कोरियर कंपनी के माध्यम से नशीले कफ सिरप को बेच रहे थे। हम न्यायालय में उन्हें पेश कर दिए हैं और आगे की जानकारी जांच के बाद एकत्र की जाएगी।

इसे भी पढ़े :-

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment