राजनीति

जनता के हित के बजाय अनर्गल बात करते हैं भाजपा नेता : कमलेश्वर

भाजपा नेता अपने भाषण में 85 प्रतिशत अनर्गल बात करते हैं और 15: भाषण कांग्रेस को कोसते हुए पूरा करते हैं।

जनता के हित के बजाय अनर्गल बात करते हैं भाजपा नेता : कमलेश्वर

सिहावल विधायक एवं पूर्व मंत्री व कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश्वर पटेल ने कहा है कि शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा नेता अपने भाषण में 85 प्रतिशत अनर्गल बात करते हैं और 15: भाषण कांग्रेस को कोसते हुए पूरा करते हैं।

आम नागरिकों के हित की कोई बात नहीं करते, उन्होंने कहा कि गैस सिलेंडर सस्ता करने का ढोंग करने वाले भाजपा नेता कभी अपने मुंह से यह नहीं कह पाए कि महंगाई इतनी बढ़ गई है कि गैस सिलेंडर के दाम कम करने पर मजबूर होना पड़ा और वह भी चुनाव के समय श्री पटेल ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान और उनके साथी भाजपा नेताओं ने झूठ बोलने में विशेषज्ञता हासिल कर ली है।

अब पूरी भाजपा सच्चाई से नफरत करती है। अब शिवराज सिंह सरकार के सभी मंत्री सच का सामना करने से डर रहे हैं। श्री पटेल ने कहा कि आज तक प्रदेश का कोई भी भाजपा नेता यह नहीं बता पाया कि मध्य प्रदेश पर कितने हजार करोड रुपए का कर्जा है? यह कर्ज क्यों लिया?

खुले बाजार से महंगी दर पर कर्ज क्यों लिया? आम नागरिकों पर कर्ज का बोझ क्यों डाला? विधायक श्री पटेल ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने बिना किसी की सहमति के बिना केंद्र सरकार को विश्वास में लिए और बिना आम नागरिकों से पूछे बीस हज़ार करोड रुपए का कर्ज खुले बाजार से लिया।

उन्होंने कहा कि इस कर्ज का बोझ आम नागरिकों को चुकाना पड़ेगा। इसके लिए शिवराज सिंह सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। श्री पटेल ने कहा कि देखते ही देखते हैं पूरा मध्य प्रदेश कर्ज में डूब गया।

पटेल ने कहा कि सरकार का ज्यादातर पैसा विज्ञापन और कार्यक्रमों में खर्च हो गया। जनता के विकास के नाम पर यह धन राशि ली गई, लेकिन विकास पर खर्च नहीं हुआ। विधायक श्री पटेल ने आमो, गिधेर, कर्री, मझिगवां द्वितीय, घिन्हागांव, पोखरा, सेमरा चौरा, परिहासी, जुड़वार, पचुआर सहित अनेक ग्रामों का जनसंपर्क करते हुए कही।

जनसंपर्क में अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण सिंगरौली ज्ञानेंद्र द्विवेदी, महामंत्री जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण सिंगरौली नागेंद्र सिंह, सदस्य जिला पंचायत अशोक सिंह पैगाम,

अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी देवसर जोखन सिंह, एडवोकेट राम नरेश द्विवेदी, एड. लल्ला सिंह बैंस, कांग्रेस नेता शिवकुमार पटवा सरपंच, वरुण द्विवेदी, कांग्रेस नेता इस्लामुद्दीन अंसारी शाहिद बड़ी संख्या में डाउनलोड पासवर्ड ग्रामीण जन उपस्थित थे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

Back to top button
E7Live TV

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker