---Advertisement---

Ratan tata : प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा की हुई मौत

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Ratan tata: प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा की मौत की खबर सुनकर सभी हैरान हो गए

 

Ratan tata :  भारत देश के जाने-माने बिजनेसमैन रतन टाटा का आज देहांत हो गया है। जहां मौत की खबर सुनकर पूरे देश में दुखी लहर दौड़ पड़ी है। रतन टाटा एक नाम नहीं है बल्कि एक पहचान है जो कि लोग उन्हें कभी भी भूल नहीं पाते थे.

वह एक ऐसे व्यक्तित्व की धनी थे जिनका ना कोई भारत देश में बल्कि विश्व में कोई पर पाया है वह जितने दयालु थे उतने ही कर्मठ और कर्तव्य सील भी थे उनकी आज तक कोई भी बुराई लोगों के सामने नहीं आई है।

आज बुधवार की देर रात मिली जानकारी के अनुसार 12:00 के आसपास रतन टाटा का निधन मुंबई के निजी अस्पताल में हो गया. इसके बाद खबर सुनते ही पूरे प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में अशोक की लहर दौड़ पड़ी है.

शायद ही कोई ऐसा हो जो रतन टाटा के इस तरह दुनिया को छोड़कर चले जाने पर दुख ना हो यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित मुंबई और दिल्ली सहित विदेशों तक के लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित अभी से कर दी है।

हालांकि हाल ही में रतन टाटा की मौत की खबर एक बार फिर से पहले आई थी लेकिन वह गलत थी लेकिन अब जो खबर निकलकर सामने आई है वह बिल्कुल सही है जहां रतन टाटा की मौत हो चुकी है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment