---Advertisement---

Rewa news:जमीन नहीं है नाम फिर भी बेच दिया शख्स,जाने मामला

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Rewa news : जमीन किसी की, नाम किसी का, यह है भ्रष्टाचार तहसील नईगढी का

 

Rewa news : मिली जानकारी के अनुसार ग्राम अमिरती थाना मऊगंज के निबासी सुखचैन प्रसाद तिवारी जिनका खसरा न, 278/3/2 रकबा 0,068 हे। ग्राम अमिरती पo हo की पैतृक भूमि है जो प्रार्थी को हिस्सा वाट में प्राप्त हुई थी वही निवासी हीरामणि शुक्ला पिता राम सुंदर शुक्ला जिनकी मृत्यु हो चुकी है।

मृत्यु के बाद इनके बारिशगड अपने नाम जब बारिसाना नामांतरण स्वीकृत कराए तब एक खसरा नंबर 278/3/2 रकवा 0,064 पटवारी नईगढी से साठ गांठ कर, छल कपट से धोखाधड़ी कर सुखचैन प्रसाद तिवारी की भूमि को बारिसाना में अपने नाम को नामांतरण करबा लिए।

Rewa news : सबसे बड़ी आश्चर्य की बात यह रही कि वह जमीन बैंक में अनुबंध है क्योंकि उस आरजी से सुखचैन प्रसाद तिवारी लोन ले रखा है इतनी बड़ी भूल एक पटवारी कैसे कर सकता है अगर ऐसा किया है तो यह एक षड्यंत्र की प्रतिक्रिया में आता है जो एक अपराध की श्रेणी में है।

और पटवारी नाम पर यह सबसे बड़ा प्रश्न चिन्ह है क्या पटवारी का यही दायित्व है की जमीन किसी की नाम किसी को चढ़ा दे फिर वह जमीन लोन रहित है वैसे भी प्रदेश सरकार का शिकंजा कसा हुआ है पर इसके बाद भी ऐसा कृत होना सरकार के लिए एक चैलेंज का विषय है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment