---Advertisement---

Robbery posing as police:पुलिस की वर्दी पहनकर हो रही इस जिले मे लूट

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Updated on:

---Advertisement---

Robbery posing as police: ग्वालियर में नकली पुलिस बनकर फरीदाबाद के दंपति को तीन बदमाशों ने ठगी का शिकार बनाया है। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए।

Robbery posing as police: दरअसल दिल्ली के फरीदाबाद के रहने वाले विनोद कुमार शर्मा और उनकी पत्नी लक्ष्मी शर्मा। ग्वालियर के हजीरा के गदाईपुरा इलाके में किसी काम से आए हुए थे। काम खत्म कर वापस फरीदाबाद जाने के लिए। गदाईपुरा चार शहर के नाके से ऑटो में सवार होकर मल्लगढ़ा चौराहे पहुंचे ।जैसे ही उन्होंने बस पकड़नी चाहिए।

Robbery posing as police: उस दौरान वहां पर वाइट रंग की कार में सवार तीन बदमाश आ गए। बदमाशों ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। उन्होंने शर्मा दंपति को अपनी कार में लिफ्ट दे दी। और उन्हें मुरैना छोड़ने की बात कही। उसके बाद बदमाशों ने पुलिस चेकिंग होने का हवाला देकर।

महिला लक्ष्मी शर्मा से सोने के जेवरात उतरवा कर अपने पास रख लिए। इसके बाद बदमाशों ने कुछ ही दूरी पर दोनों पति-पत्नी को गाड़ी से उतार दिया। बदमाशों ने उन्हें बताया कि वह आगे चेकिंग पॉइंट से वापस लौट रहे हैं। उनका सामान उनके पास सुरक्षित है।

वह लौटकर उनका सोने का सामान वापस देंगे। बदमाशों ने समान तो लौट आया लेकिन सामान उन्होंने नकली लौटा दिया। इसके बाद दोनों पति-पत्नी सड़क किनारे खड़े होकर उनका इंतजार करते रहे। लेकिन बदमाश वापस नहीं लौटे।

इसके बाद अपने साथ हुई ठगी की शिकायत दोनों पति-पत्नी ने ग्वालियर की हजीरा थाना पुलिस से की है। पुलिस शर्मा दंपति से ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले नकली पुलिस की तलाश में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़े :-Difogar machine:अब गर्मी को भी कंट्रोल कर रही है यह मशीन

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment