---Advertisement---

Samsung 4K UHD TV : लेटेस्ट जमाने की स्मार्ट टीवी सैमसंग ने बना दी

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Samsung 4K UHD TV: सैमसंग कंपनी ने लांच की अपनी 65 इंच की लेटेस्ट यूएचडी टीवी।

Samsung 4K UHD TV: आज हम आपको सैमसंग की तरफ से आने वाली 4 की टीवी के फीचर्स और टीवी की वैरायटी के बारे में बताने जा रहे हैं सैमसंग टीवी बनाने के मामले में एक एम भूमिका निभाता है और सैमसंग कंपनी के डिस्प्ले इतने बेहतरीन होते हैं जिसका इस्तेमाल आज भी एप्पल कर रहा है आपको बता दें कि सैमसंग कंपनी बहुत ही बड़ी और दमदार कंपनी है जिसके द्वारा बनाई गई चीज बेहद क्वालिटी वाली होती है और जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं।

Samsung 4K UHD TV: आपको बता दे की सैमसंग कंपनी 4K टीवी 43 इंच से लेकर 65 इंच तक की टीवी को बनती है कंपनी का कहना यह भी है कि यह टीवी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से लैस रहती है जिसमें आपको कई तरह के अलग-अलग फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इस टीवी में आपको बिल्ट इन आईओटी हब ब्राइटनेस एडजस्टमेंट के साथ आईओटी सेंसर वीडियो कॉलिंग के लिए कैमरा दिया गया है। आपको बता दे की एचडी एंड्रॉयड बेस्ड रहने वाली है इसमें मोबाइल के लगभग 80% फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जिसके वजह से आपका टीवी और भी स्मार्ट होने वाला है।

इसे भी पढ़े :-

 

यूट्यूब चैनल मे खबरों को पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें :- https://youtube.com/@e7live?si=_ra1dL4uV3BwVgYb

Samsung 4K UHD TV: अगर आपका भी मां बन गया है टीवी लेने का अगर आप सैमसंग की 4K एचडी टीवी लेने जा रहे हैं तो आप इस टीवी को जरूर लें यदि भी बेहद दमदार और बेहतरीन क्वालिटी और नए-नए फीचर्स से लैस है आपको बता दे कि टीवी में आपको वीडियो ऑडियो कॉलिंग की सुविधा भी मिल जाती है सैमसंग ने इसमें 4K अल्ट्रा एचडी टीवी में कॉलिंग सुविधा भी दी है इसके अलावा इस टीवी में आपको यूएचडी टीवी का सपोर्ट मिल जाता है जिसमें आपको इसकी पिक्चर्स और भी अन्य तरह के क्वालिटीज देखने को मिल जाती है।

भाई अगर इससे टीवी की बात करें तो आपको बता दे कि इसमें आपको 43 इंच की टीवी और 65 इंच की टीवी मिलने वाली है जिसका प्राइस अगर हम बात करें तो 40 इंच की टीवी का तो 33990 रुपए और 65 इंच की टीवी की बात करें तो 71990 के बीच रहने वाली है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment