---Advertisement---

Si death:पुलिस वाहन का हुआ एक्सीडेंट,चौकी प्रभारी की हुई मौत

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Si death:चौकी प्रभारी का वाहन गस्त करने के दौरान हुआ क्षतिग्रस्त, एक की मौत दो घायल

Si death : मध्य प्रदेश में सड़क हादसे लगातार चल रहे हैं ऐसे ही एक सड़क हादसे की घटना आज हम आपके सामने लेकर आए हैं जो सबको हैरान कर देने वाली है। पुलिस रात्रि में गस्त करती है और अपराधियों से हमारी सुरक्षा भी करती है। जहां गस्त के दौरान अचानक एक वाहन पलट जाता है और वाहन पलटने की वजह चौकी प्रभारी की मौत हो जाती है उसके अलावा दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं।

खरगोन -बमनाला पुलिस चौकी का वाहन रात्री गश्त के दौरान हुए हादसे का शिकार…

दरअसल यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के बमनाला पुलिस चौकी का बताया गया है जहां पर चौकी प्रभारी अपने सिपाहियों के साथ गस्त कर रहे थे। जहां अनियंत्रित होकर उनका वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया और उसमें चौकी प्रभारी की मौत हो गई।

चौकी प्रभारी संजय पांडे की इलाज के दौरान मौत,

मिली जानकारी के अनुसार चौकी प्रभारी बमनाला मे पदस्थ थे जिनका नाम संजय पांडे है जहां पर वह वाहन के आगे बैठे हुए थे। उनके अलावा दो पुलिसकर्मी और भी मौजूद थे जहां संजय पांडे की इलाज के दौरान मौत हो गई तो वहीं दो कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हैं।

Si death: कांस्टेबल विशाल सोलंकी व चालक हरीश सिंह चौहान बुरी तरह घायल हुए है…

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संजय पांडे चौकी प्रभारी के अलावा कांस्टेबल विशाल सोलंकी वह उनके साथ चल रहे चालक हरीश सिंह चौहान भी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। जहा दोनों घायलों का उपचार जिला अस्पताल खरगोन में चल रहा है। चौकी प्रभारी को प्राथमिक उपचार के दौरान इंदौर रेफर किया गया लेकिन गंभीर चोट होने से उनकी मौत हो गई। 

हादसे की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा एसडीओपी राकेश आर्य अस्पताल पहुंचे है। यहाँ घटना रात्रि लगभग 2 बजे की घटना बताई जा रही।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment