---Advertisement---

Sidhi crime:पोस्ट आफिस मे विधवा महिला से 15 लाख की हुई धोखाधड़ी

Manoj Shukla

By Manoj Shukla

Published on:

---Advertisement---

Sidhi crime : मड़वास पोस्ट ऑफिस में विधवा महिला के अकाउंट से लगभग 15 लाख रुपए की हुई फर्जी निकासी

Sidhi crime : मामला सीधी जिले के मझौली ब्लाक के मड़वास पोस्ट ऑफिस का है। जहां पीड़ित विधवा महिला श्रीमती लालमणि त्रिपाठी पति स्वर्गीय ज्ञानेंद्र प्रसाद त्रिपाठी के अकाउंट से 15 लाख रुपए लगभग खाते से निकालने को लेकर मामला सामने आया है। जहां श्रीमती लालमणि त्रिपाठी की हालत काफी नाजुक है।

Sidhi crime : जहां उनके रिश्तेदारों के द्वारा बताया गया कि उनके मायके के रिश्तेदारों के द्वारा गलत तरीके से दवाई खिलाकर उनकी मानसिक संतुलन बिगाड़ दिए हैं।  इस मानसिक संतुलन का फायदा उठाकर उनका पैसा एवं उनकी संपत्ति हड़पना चाहते हैं।  जिसको लेकर परिजनों के द्वारा उनके अकाउंट से निकले पैसे की जांच एवं निकालने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जहां पर जिला कलेक्टर पुलिस अधीक्षक सीधी संभागीय अधीक्षक रीवा पुलिस चौकी मडवास महिला थाना प्रभारी सीधी को आवेदन देकर जांच कराने की मांग की गई है। अब देखना दिलचस्प होगा कि जांच में क्या सामने निकल कर आता दोषियों के खिलाफ जांच हो पाती है या फिर जांच को भी रुकवा दिया जाता है जहां पीड़ित विधवा महिला की हालत काफी गंभीर है। जहा न्याय के लिए दर-दर भटकने को मजबूर मनवास पोस्ट ऑफिस में कब तक निकले पैसे की जांच होती है यह देखने वाली बात होगी।

इनका कहना है 

मेरे संज्ञान में बात आई है लेकिन एक कोई आईपीवी खाता खोला जाता है जिसके माध्यम से पैसे निकाले हैं। लेकिन पैसे की जानकारी हम आपको नहीं बता सकते कितने निकले लेकिन रकम ज्यादा है यह जांच का विषय है।

पोस्ट मास्टर मड़वास पवनेश सिंह पटेल

वही पुरे मामले को लेकर को चौकी प्रभारी केदार परौहा ने जानकारी देते हुए बताया है की मामले की जानकारी लगी है। जहा महिला ने चौकी मे आवेदन दिया है, अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Manoj Shukla

Manoj Shukla

मै मनोज कुमार शुक्ला 9 सालों से लगातार पत्रकारिता मे सक्रिय हूं, समय पर और सटीक जानकारी उपलब्ध कराना ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

---Advertisement---

Leave a Comment