---Advertisement---

Sidhi news: ड्रिंक एंड ड्राइव के चार प्रकरण दर्ज, भेजा न्यायालय

Abhinay Shukla

By Abhinay Shukla

Published on:

---Advertisement---

Sidhi news: दुर्घटना रहित सरल सुगम यातायात व्यवस्था मुहैया कराने के लिये को यातायात पुलिस द्वारा लगातार औचक निरी क्षण एवं जन जागरूकता को बल दिया जा रहा है।

संवाददाता अविनय शुक्ला

Sidhi news: को यातयात प्रभारी श्रीमती रीता त्रिपाठी ने चर्चा के दौरान बताया कि नशे के हालत में वाहन चलाने ची वालों के विरूद्ध पुलिस अधीक्षक डॉ. रविन्द्र वर्मा के निर्देशन में जिले में अभियान के तहत कार्रवाई की जा रही है। जिसके तहत जिला मुख्यालय में 4 नशेड़ी वाहन चालको के विरूद्ध विधिक कार्रवाई कर प्रकरण कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Sidhi news: आपकी मदद से बच सकती है घायल की जानः रीता त्रिपाठी यातायात प्रभारी श्रीमती रीता त्रिपाठी ने बताया ली कि लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के प्रति जागरूक किया जा रहा है। जिसके तहत नुक्कड़ नाटक, पोस्टर बैनर एवं जन जागरूकताकार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। लोगों से अपील की है कि वह सभी यातायात नियमों का पालन अवश्य करें। कभी भी नशे का सेवन कर वाहन न चलाएं, नींद की हालत में वाहन न चलाएं, दो पहिया वाहन चालक हेलमेट व चारपहिया वाहन चालक सीट बेल्ट का प्रयोग करें। जीवन को सुरक्षित रखने के लिए यातायात नियमों का पालन सुरक्षित जीवन के लिए आवश्यक है। उन्होंने कहा कि जीवन से जरूरी कुछ नहीं है, इसलिए ओवर स्मार्ट न बनें। वाहन चलाते समय कभी भी मोबा इल पर बात न करें। बात घर जाकर भी की जा सकती है। अपने परिवार से संबंधित जिम्मेदारियों को समझें और यातायात के सभी नियमों का पालन करें। रीता त्रिपाठी ने कहा कि यदि सड़क पर कोई घायल व्यक्ति पड़ा दिखाई देता है तो उसे तुरंत हास्पिटल पहुंचाएं या एंबुलेंस को फोन करें ताकि समय से उपचार मिलने से घायल की जान बच सके।

 

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---

Leave a Comment