---Advertisement---

Sidhi news:नई सुविधा प्रारंभ व्हाट्सएप पर मैसेज के माध्यम से पहुँचेगी 108 एंबुलेंसः मनोज शुक्ला

Abhinay Shukla

By Abhinay Shukla

Published on:

---Advertisement---

sidhi news: मध्य प्रदेश 108 एंबुलेंस द्वारा टेक्नो लॉजी का उपयोग करते हुए लोगों को सेवा दी जा रही है और संचालन • करने वाली संस्था अपने प्रयासों से लोगों को बेहतर सेवा देने के लिए लगातार तत्पर है।

संवाददाता अविनय शुक्ला (7723041705)

Sidhi news: इसी प्रति बद्धता के अंतर्गत एक नई सेवा चालू की गई है जिससे लोग 108 एंबुलेंस के लिए व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज करके भी एंबुलेंस को बुक कर सकते हैं।मनोज शुक्ला जिला प्रबंधक 108 एंबुलेंस सेवा ने चर्चा के दौरान बताया कि तरुण सिंहपरिहार सीनियर मैनेजर जय अम्बे की विशेष पहल पर सीधी जिले में नई सुविधा प्रारंभ कर दी गयी है। जिसके तहत किसी भी व्यक्ति द्वारा अपने मोबाइल से 626969 5935 मोबाइल नम्बर पर मैसेज भेजने के बाद कुछ जरूरी जान कारी मांगी जाएगी।

Sidhi news: आपके द्वाराफीड किया गया डाटा, हमारे कंट्रोल रूम पर पहुंच जाएगा और हमारी टीम द्वारा आपके लिए एंबुलेंस बताये गये पते पर भेज दी जाएगी। 108 एंबुलेंस टीम द्वारा जनता के लिए व्हाट्स एप की पहल लोगों तक बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने हेतु शुरू की गई है। मनोज शुक्ला ने बताया कि पहले लोग जब भी 108 कॉल सेंटर पर संपर्क करते थें तो ज्यादातर उन्हे कॉल वेटिंग की समस्या से रूबरू होना पड़ता था अब नई सुविधा से उस समस्या से भी निजात मिल जायेगी।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---

Leave a Comment