---Advertisement---

Sidhi news: दुकानों की नीलामी को लेकर सरपंच ने जन सुनवाई में दिया आवेदन

Abhinay Shukla

By Abhinay Shukla

Published on:

---Advertisement---

Sidhi news: सीधी जिले के जनपद पंचायत सिहावल अंतर्गत बहरी ग्राम पंचायत में नवनिर्मित 75 दुकानों की नीलामी अधर में लटकी हुई है।

संवाददाता अविनय शुक्ला (7723041705)

Sidhi news: जिसको लेकर सरपंच अनुज कुमार साहू सहित कई लोग जन सुनवाई में भी गत दिवस आवेदन दिए हैं। उनके द्वारा मांग की गई है कि दुकानों का आवंटन कराने की प्रक्रिया शीघ्र पूरी कराई जाए।

Sidhi news: सीधी कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ के नाम पर दिए आवेदन में बहरी पंचायत के सरपंच अनुज कुमार साहू द्वारा कार्यालय कलेक्टर पत्र क्रमांक 8176/सचिव/स्था./जि.पं./फा. न 92/2020 अंतर्गत नवनिर्मित 75 दुकानों के आवंटन दिनांक 23 मई 2020 के परिपालन को लेकर आवेदन देने के साथ ही मांग की गई है। उक्त दुकानों की नीलामी न होने से स्थानीय व्यापारियों का नुकसान तो हो ही रहा है साथ ही पंचायत में राजस्व आय भी प्रभावित हो रहा है। ऐसे में शीघ्र ही दुकानों की नीलामी प्रक्रिया कराई जाए। इस संबंध में आवेदन देकर तत्काल इस मामले में पहल करने के लिए वरिष्ट अधिकारियों से आग्रह की गई है।

हमने समय पर बनावाया था दुकानः सरपंच

Sidhi news: इस संबंध में बहरी पंचायत के सरपंच अनुज कुमार साहू ने बताया कि हमने जिले में शायद पहला बहरी पंचायत होगा जहां कि 75 दुकानें बनवाए थे। यदि उसकी नीलामी समय पर हो जाती तो व्यापारियों को भी रोजगार का अवसर प्राप्त होता। साथ ही राजस्व मामले में भी पंचायत को फायदा होता। लेकिन इस मामले में पहल न होने की वजह से व्यापारियों में भी असंतोष है। सरपंच द्वारा आग्रह किया गया है कि इस पर शीघ्र पहल की जाए।

 

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---

Leave a Comment